28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

पिता पर लगा लापरवाही का आरोप, घर में रखी रिवाल्वर से बेटे की मौत

 

दिल्ली – NOI । उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पिता की रिवाल्वर से गोली लगने पर एक बेटे की मौत हो गई। घटना मंगलवार रात क्षेत्र मिर्जापुर की है। गोली लगने वाले शख्स का नाम विक्रम कुमार राठौर (24) है। उसे परिजन नजदीक के अस्पताल लेकर गए लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि विक्रम अपने कमरे में था इस बीच अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ विक्रम तड़प रहा था। उसके पेट में गोली लगी थी। परिवार वाले उसे आनन फानन में अस्पताल लाए। हालत चिंताजनक होते देख उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

गोली लगने की वजह साफ नहीं

 

गोली उनके पिता राकेश कुमार राठौर की लाइसेंसी रिवाल्वर से चली बताई जाती है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि युवक को गोली किन परिस्थितियों में लगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी होने पर कटरा कोतवाल अजय श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों से पूछताछ की।

पुलिस ने उसके पिता राकेश राठौर पर असलहे का गलत तरीके से इस्तेमाल करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए कार्रवाई शुरु कर दी है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें