28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

पीएम मोदी का आजकल दिल्ली में दिल नही लग रहा है- अखिलेश यादव

नई दिल्ली, एजेंसी । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के 6 चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं, जिसके तहत सभी दल सातवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान में जुट गए हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार 6 मार्च को सूबे के जौनपुर जिले के दौरे पर थे। अपने दौरे के चलते अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया।

अखिलेश यादव की जनसभा के संबोधन के मुख्य अंश:

एक आदर्श गाँव के अलावा पीएम ने कोई काम नही किया पीएम यहाँ आये थे उन्होंने कुछ आपको दिया या बिना कुछ दिये ही चले गये जो खाली हाथ आया था उन्हें खाली हाथ ही भेज देना ये कमाल के पीएम हैं जिन्होंने बिजली को भी हिन्दू-मुस्लिम बना दिया एक पत्थर वाली सरकार है जो आजकल कई घंटे भाषण पढ़ रही हैं हमने तो सम्मान से बुआ कहा है उनको, मगर हमारी बुआ से सावधान रहना वो कभी भी बीजेपी से रक्षाबंधन मना सकती हैं हम हर महीने 1 लीटर देशी घी और 1 पैकेट मिल्क पाउडर बच्चों को देने का काम करेंगे।

बीजेपी वालो से सावधान रहना इनके पास कोई मुद्दा नही है सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने हमारी फ़ौज को सीमा पर लड़वा दिया पीएम मोदी का आजकल दिल्ली में दिल नही लग रहा है हमने पीएम मोदी से कहा अगर दिल्ली में दिल नही लग रहा है तो हमसे सीट की अदला बदली कर लें।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply