28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

पुणे की करारी हार से 19 मैचों से अजेय रहने का थमा रथ

नई दिल्ली, एजेंसी। टीम इंडिया को पुणे में ऑस्ट्रेलिया ने 333 रनों के मात दी। पुणे में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया का 19 मैचों से अजेय रहने का रथ भी थम गया। इस हार के बाद टीम 4 मार्च से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले मनोवैज्ञानिक स्तर पर उबरने की कोशिश कर रह है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो महाराष्ट्र की पहाड़ियों पर ट्रकिंग करते हुए नजर आए। कोहली ने इस तस्वीर में लिखा है, “हर दिन एक नया मौका है, हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए।”

कोहली के अलावा टीम इंडिया के उपकप्तान अंजिक्य रहाणे भी उसी जगह पर नजर आए। रहाणे के साथ उनकी पत्नी राधिका रहाणे भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि अजिक्य रहाणे महाराष्ट्र से ही हैं, मगर वो रणजी मुंबई के लिए खेलते हैं। ट्रेकिंग के दौरान अजिंक्य रहाणे और राधिका रहाणे काफी खुश नजर आए। दोनों के ट्रेकिंग और प्रकृति का जमकर लुत्फ उठाया।


दोनों ने वहां ढ़लते हुए सूरज के नजारे का आनंद लिया। रहाणे की पत्नी ने भी अपने अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। गौरतलब है कि भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे में भारत को 333 रन से मैच गंवाना पड़ा था। भारत दोनों पारियों में कुल 212 रन ही जोड़ पाया था। ऐसे में भारत 4 मार्च से बंगलूरू में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में जोरदार वापसी करना चाहेगा।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply