28 C
Lucknow
Thursday, July 18, 2024

प्यार की कोई उम्र और कोई वक्त नहीं होता, इस बात को सच साबित किया इस जोड़े ने

ब्राजील। प्यार आपकी जिंदगी में किसी भी वक्त दस्तक दे सकता है। इसकी कोई उम्र और कोई वक्त नहीं होता। और इस बात को सच साबित किया है ब्राजील की रहने वाली एक औरत ने उम्र के उस पड़ाव पर सगाई की है जिस वक्त अधिकतर लोग अपने नाती-पोतों के साथ खेल रहे होते हैं।ब्राजील के एक वृद्धाश्रम में रह रहे दो लोगों को पहली ही नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया। बाकि कपल्स की ही तरह ये भी शादी कर के अपनी दुनिया बसाना चाहते थे लेकिन इनकी सेहत और डॉक्टरों ने इसकी इजाजत नहीं दी इसलिए दोनों ने इसका अलग ही तोड़ ढूंड़ निकाला।

दोनों शादी नहीं कर सकते थे इसलिए उन्होंने सगाई करने की सोची। Valdemira Rodrigues de Oliveira नाम की इस औरत ने 106 साल की उम्र में सगाई की है। Valda ने अपने से 40 साल छोटे Aparecido Dias Jacob से सगाई की है। Jacob की उम्र 66 साल है।

दोनों सालों से इस वृद्धाश्रम में रह रहे हैं। Jacob के हाथ में लकवा मार गया है और Valda की सेहत भी अक्सर खराब रहती है। अगर दोनों शादी करते तो यह इन दोनों की ही पहली शादी होती।उम्र के इस पड़ाव पर भी Valda चाहती हैं कि वो बीवी होने का पूरा फर्ज निभाएं। वह चाहती हैं कि वह अपने पति के लिए खाना बनाएं और अपने घर के सभी काम करें। दोनों की सगाई एक प्रोजेक्ट के कारण हो पाई है जिसमें लोगों से पूछा गया था कि वह खुश रहने के लिए क्या करना चाहते हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें