28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

प्रेमिका के लिए पति को घर से निकाला

12_05_2013-12woman1

अजीबोगरीब दास्तां में तीन बच्चों की मां ने पति को घर से केवल इस वजह से निकाल दिया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ रह सके। उसने पुलिस से पति के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत की है। मामले की छानबीन में जो कहानी सामने आई, उसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया।

 

झज्जर, हरियाणा के माता गेट वार्ड नंबर 10 में रहने वाली शीला (बदला हुआ नाम) ने महिला व बाल संरक्षण अधिकारी के पास शिकायत दी कि उसका विवाह पुष्पराज गहलावत के साथ 17 साल पहले हुआ था। उसका आरोप है कि पति उसे मारता पीटता है। पुलिस ने पुष्पराज को बुलाया तो उसने अनोखी कहानी से पुलिस को रूबरू कराया।

 

उसका कहना है कि शीला आशुतोष महाराज के प्रवचन सुनने दिल्ली जाती थी। वहीं पर उसकी मुलाकात मीरा नामक महिला से हुई। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई। कुछ महीनों पहले वह उनके घर आई थी। वहीं पर दोनों ने एक दिन शादी कर ली।

 

जब मीरा वापस चली गई तो पत्नी अक्सर प्रवचन सुनने के बहाने वहां जाने लगी और लंबा समय वहीं पर बिताने लगी। एक दिन वह उसे लेने गया तो मीरा ने उससे कहा कि वह किसी और से शादी कर ले। शीला उसकी हो चुकी है। वह उसकी पत्नी से प्रेम करती है और उसकी खातिर अपना लिंग भी बदलवाने जा रही है। पुलिस ने जब मीरा से बात की तब भी उसने यही बात दोहराई।

 

फिलहाल, पुलिस ने शीला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुष्पराज को घर जाने से मना किया है। उसने लिखित में आश्वासन दिया है कि पत्नी नहीं चाहेगी तो वह घर नहीं जाएगा।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें