28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

प्रेमिका को जलाने की कोशिश में खुद भी झुलसा प्रेमी

उल्लासपुर। उल्लासपुर से प्रेमी द्वारा प्रेमिका को जलाकर मारने का मामला सामने आया है। दोनों एक कपड़ा दुकान पर साथ काम करते थे। सूत्रों के अनुसार मंगलवार(21 मार्च) को नरसिंहा तलारी नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका पार्वती मेहेत्रे को आग लगा दी जिससे प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें युवक भी बुरी तरह से झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मंगलवार दोपहर को सोना मार्केट में स्थित दुकान में केवल वो दोनों ही मौजूद थे। युवक ने पुलिस को बताया दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। जिसके बाद युवक ने युवती को आग के हवाले कर दिया। जलती हुई युवती ने युवक को पकड़ लिया जिससे वो भी बुरी तरह से झुसल गया। कुछ लोगों ने दुकान से धुआं निकलते देख फायरब्रिगेड को बुला लिया।

फायरमैन ने पाया कि दुकान के अंदर युवती मृत है जबकि तलारी घायल अवस्था में मिला। सीनियर इंस्पेक्टर शकील शेख ने बताया कि दोनों रिलेशनशिप में थे। किसी झगड़े के बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि युवक ने युवती को मारने की योजना पहले से ही बना रखी थी तभी वो दुकान में पेट्रोल लेकर आया था। फिलहाल आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply