28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

प्रेमी की मौत हो जाने के अन्जान से प्रेमिका सोती रही, लाश के साथ

चंडीगढ़। शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका और उसके बच्चे को लेकर लिव इन में रहता था। इसी के साथ पता नहीं दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जिससे उसकी प्रेमिका नहीं बल्कि पुलिस भी परेशान थी कि आखिर ऐसा युवक ने क्यू किया ।

दरअसल , चौंकाने वाली बात है कि युवक की मौत से अन्जान प्रेमिका रातभर सोती रही। प्रेमिका का कहना है कि युवक रात में शराब पीकर परेशान कर रहा था । और हमने उससे कहा कि तुम अपनी पत्नी के पास चले जाओ लेकिन उसने मेरी एक भी नहीं सुनी । उसके कुछ समय बाद प्रेमिका अपने बच्चों के साथ उसे उसके हाल पर छोड़कर सो गई। जब प्रेमिका सुबह 5 बजे सो कर उठी तो उसने देखा कि युवक पंखे से लटका हुआ है ।

प्रेमिका ने जब अपने प्रेमी की ऐसी हालत देखी तो उसे ऐसा लगा कि वह मजाक कर रहा है इसके कुछ समय बाद प्रेमिका उठी और अपने बच्चों को स्कूल भेजने चली गयी और जब वह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ कर घर वापस आयी तो उसने देखा कि उसका प्रेमी अभी भी बेड पर लेटा हुआ है जब वह उसके पास गयी तो उसने देखा कि उसका पति मर चुका है।

युवक की पत्नी का कहना है कि उसकी हत्या के पीछे उसके प्रेमिका का हाथ है आपको बता दे, कि युवक की शादी तक़रीबन चार साल पहले ही हो चुकी थी । पुलिस इस मामले की जांच कर रही है ।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें