28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

फिल्म फ्लॉप हुई तो, जैसे इस हीरोइन का करियर भी धरातल पर आ गया


दिल्ली ,एजेंसी। बड़े ही अरमानों के साथ इस हीरोइन ने हॉलीवुड में अपने कदम जमाने के बारे में सोचा था और यही सोचकर वहां की एक फिल्म भी साइन, लेकिन ये फिल्म फ्लॉप हुई तो लग रहा है जैसे इस हीरोइन का करियर भी धरातल पर आ गया है। यहां बात हो रही है दीपिका पादुकोण की।

दरअसल दीपिका पादुकोण को अपनी हालिया रिलीज हॉलीवुड फिल्म से काफी उम्मीदें थी और इसी चक्कर में उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के अलावा कोई और फिल्म भी साइन नहीं की। लेकिन दीपिका की ये हॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जिससे वो टूट गई हैं। दरअसल अब दीपिका पादुुकोण के पास ‘पद्मावती’ के अलावा कोई और फिल्म नहीं है ऐसे में उन्हें काम के लाले पड़ गए हैं।

 

कुछ वक्त पहले जब निर्देशक आनंद एल राय शाहरुख खान स्टार अपनी फिल्म लेकर दीपिका के पास पहुंचे तो उन्होंने मना कर दिया था क्योंकि वो उस वक्त अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी थीं। उन्हें लगा था कि बॉलीवुड में काम तो मिलता ही रहेगा पर पहले हॉलीवुड में अपने पैर जमा लें।

लेकिन हुआ इसका उल्टा ही। ना तो उनकी हॉलीवुड फिल्म चली और ना ही यहां बॉलीवुड में अब उनके पास कोई फिल्म है। इसका नतीजा ये हुआ कि अब दीपिका फिल्में पाने के लिए अजीबोगरीब हरकतें कर रही हैं।

 

खबरों के मुताबिक, दीपिका अब आनंद एल राय की उसी फिल्म को पाने की कोशिशों में लग गई हैं जिसे उन्हें रिजेक्ट कर दिया था। उस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ से पहले ही बात चल रही हैं और फिल्म की टीम उन्हें लेने का पूरा मन बना चुकी है लेकिन ये जानते हुए भी दीपिका फिल्म को पाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply