28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

फिल्म रिलीज होने से पहले अक्षय पर लगा यह आरोप!

दिल्ली, एजेंसी । एक्टर अक्षय कुमार कितने बड़े मजाकिया हैं ये आप सभी जानते ही होंगे, कि ये बात किसी से छिपा नहीं है और उनके दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी उनकी इस आदत से वाकिफ हैं। लेकिन हाल ही में अक्षय ने हुमा कुरैशी के साथ कुछ ऐसा किया कि वो खुद को अपमानित महसूस करने लगीं और किसी से नजरें मिलाने लायक नहीं रहीं।अक्षय और हुमा जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में काम कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय ने हुमा का मजाक बनाने के लिए एक प्लान बनाया। उन्होंने मौका देखते ही हुमा का फोन चुरा लिया और उससे बॉलीवुड के बाकी एक्टरों को हुमा की तरफ से शादी का प्रपोजल भेज दिया।

बता दे कि हुमा इस बात के बारे मे पता नहीं था कि बाकी सभी एक्टर हुमा से शादी का प्रपोजल आने पर हैरान थे। लेकिन बाद में जैसे ही हुमा को पता चला कि ये हरकत अक्षय ने की है तो उन्होंने खुद को बेहद अपमानितहुमा ने इसका खुलासा कपिल शर्मा के शो ‘ द कपिल शर्मा शो’ पर किया, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आए। बेशक हुमा को बाद में इस वाकये पर हंसी आई लेकिन उस वक्त हंसी उनके लफ्जों से कोसों दूर थी।

फिल्म की बात करें तो अक्षय और हुमा की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ इस शुक्रवार को रिलीज होगी लेकिन रिलीज से पहले ही ये कानूनी विवाद में फंस गई है। इस फिल्म को लेकर हाल में एक याचिका दायर की गई जिसमें कहा गया कि फिल्म में न्यायपालिका का मजाक उड़ाया गया। इस मामले में 7 फरवरी को सुनवाई होनी है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें