28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

फैक्टरी में जलकर सुपरवाइजर की हुई मौत

नई दिल्ली, एजेंसी । सीमापुरी इलाके में रहस्यमय हालात में जलकर एक फैक्टरी सुपरवाइजर की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त गांव नेबी सैनी, गोरखपुर (उप्र) निवासी रामजीत (55) के रूप में हुई है। सोमवार सुबह रामजीत का शव फैक्टरी परिसर में जला हुआ मिला।

परिजनों ने फैक्टरी के किसी कर्मचारी पर ही हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस फैक्टरी कर्मचारियों से पूछताछ कर छानबीन में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, रामजीत सीमापुरी स्थित एक फैक्टरी में सुपरवाइजर था। इसका परिवार गोरखपुर में रहता है। परिवार में पत्नी व एक बेटी के अलावा एक भाई अनिल है। रविवार रात करीब 9 बजे रामजीत फैक्टरी में ही सो गया था।

सुबह 7 बजे जब फैक्टरी के कर्मचारी पहुंचे तो रामजीत का 100 फीसदी जला हुआ शव बरामद हुआ। फिलहाल वह कैसे जला या उसे किसने जलाया, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। रामजीत के भाई अलिन ने उसकी हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है। सीमापुरी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें