28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

बच्चों के लिए इस खराब आदत को छोड़ना चाहते हैं शाहरुख, पढ़े पूरी खबर!

नई दिल्ली,एंजेसी। इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरूख खान अपने तीनों बच्चों के लिए एक डॉटिंग पिता हैं। इतनें व्यस्त रहने के बावजूद भी वो अपने बच्चों के साथ समय गुजारना नहीं भूलते। शाहरुख खान से एक इवेंट के दौरान उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछा गया। इसपर शाहरुख ने खुलकर अपनी बात कही इंडिया टुडे कॉनक्लेव में शाहरूख खान से जब पूछा गया कि अपने चार साल के बेटे अबराम के साथ ज्यादा समय ना गुजार पाने का उन्हें कितना दुख है तो उन्होनें कहा कि वो आने वाले 20-25 साल सिर्फ अपने बच्चों के साथ गुजारना चाहते हैं।

इसी चाहत के चलते उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है कि वो शराब और सिग्रेट से अब दूरी बनाएंगे।बातचीत के दौरान शाहरुख खान ने ये भी कहा कि, ’50 साल उम्र में भी एक छोटे बच्चे का पिता होना एक अच्छा अहसास है। ये मुझे खुश और स्वस्थ रहने की प्रेरणा देता है। इसलिए वे अपने परिवार और बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारना चाहतें हैं।’

‘जिंदगी में माता-पिता की अहमियत मालूम है

शाहरुख खान ने कहा कि उन्होंने मात्र 15 साल की उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था, इस कारण उन्हें बच्चों के जीवन में माता-पिता की अहमियत मालूम है, और वे नही चाहते हैं कि उनके बच्चों के जीवन में ऐसी कोई कमी आये। वे अपने तीनों बच्चों को भरपूर समय देना चाहतें है।

बता दें कि ‘रईस’ फिल्म के अभिनेता हाल ही में अपनी गाड़ी से एक फोटोग्राफर का ऐक्सीडेंट करने के चलते सुर्खियों में आये थे। कॉनक्लेव में खान से इस हादसे के बारे में भी पूछा गया, जिसपर उन्होंने बताया कि फोटोग्राफर को रास्ते से हटने के संकेत दिए गए थे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply