बहराइच के नए जिला अधिकारी ने संभाली बहराइच की कमान

एजाज अली ब्यूरो चीफ न्यूज़ वन इंडिया बहराइच

बहराइच 05 जून नवागत जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र ने जिलाधिकारी बहराइच का पदभार ग्रहण किया। कोषागार में पदभार ग्रहण करने के पश्चात जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र ने कलेक्ट्रेट स्थित चैम्बर पहुॅचकर मौजूद अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया ! बहराइच की कमान संभालते ही सबसे पहले जिला अधिकारी डॉक्टर दिनेश चंद्र ने चल रहे कोविड संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरी सक्रियता से कार्य करने के निर्देश दिए !

बहराइच 05 जून। कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने, नियंत्रण, बचाव तथा संक्रमित व्यक्तियों के उपचार के लिए किये जा रहे कार्यों का जायज़ा लेने के उद्देश्य से नवागत जिलाधिकारी डाॅ. दिनेश चन्द्र ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में स्थापित एकीकृत कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने विकास खण्ड बलहा के ग्राम गायघाट की निगरानी समिति की सदस्य ए.एन.एम. दीपिका से मोबाइल पर वार्ता कर संचालित गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त करतें हुए पूरी सक्रियता के साथ कार्य करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. राजेश मोहन श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट अनिल कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी सदर सौरभ गंगवार आईएएस सहित अन्य सम्बन्धित लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 20 =