28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

बिग बॉस के बारे में ‘बाबा’ का एक और खुलासा, लड़कियों के बारे में नही दी थी जानकारी

 

गाज़ियाबाद, NOI । बिग बॉस सीजन 10 से बाहर निकाले गए प्रतिभागी स्वामी ओम ने कहा कि अगर उन्हें शो में वापस नहीं बुलाया गया तो वे बिग बॉस का फिनाले नहीं होने देंगे। वह और उनके समर्थक फिनाले के दिन स्टेज पर आग लगा देंगे।

कौशांबी स्थित ट्राईविजन फिल्म्स के कार्यालय में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से स्वामी ओम ने कहा कि बिग बॉस के घर में जो सबूत सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ रखा है, वह बाहर लेकर आऊंगा। बिग बॉस में उन्होंने प्रियंका जग्गा को अपना सबसे पसंदीदा प्रतिभागी बताते हुए कहा कि वह मेरी धर्म बेटी है, उसको सलमान खान के खिलाफ आवाज उठाने पर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

उन्होंने कहा कि बिग बॉस शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। हम लोगों से जो कहा जाता था, हम वही बोलते थे। एक स्ट्रेटेजी के तहत बानी और रोहन के ऊपर पानी फेंका था। बिग बॉस जानते थे कि वह पेशाब नहीं बल्कि पानी था। उन्होंने कहा कि शो के दौरान ऑफ कैमरा मैंने सलमान को चांटा मारा था, जिसके कारण मुझे निकाला गया।

वह शो के ऊपर और शो में रह रहे प्रतिभागियों पर आपराधिक मुकदमा दायर करेंगे और अगले साल बिग बॉस का शो नहीं होने देंगे। उन्होंने ट्राईविजन फिल्म्स के कार्यालय में बच्चों को फिट रहने के गुर बताए और लोगों से बिग बॉस की बजाए नंबर-1 ड्रामेबाज शो देखने के लिए कहा। ट्राईविजन फिल्म्स के डायरेक्टर विजय भारद्वाज ने स्वामी ओम को बुलाया था।

27 जनवरी को मुंबई में निकालेंगे रैली: स्वामी ओम 27 जनवरी से मुंबई में बिग बॉस शो के खिलाफ रैली निकालेंगे। इस दौरान वे लोगों से कभी भी बिग बॉस न देखने की अपील करेंगे। स्वामी ने कहा कि बिग बॉस में मुझे यह कह कर लाया गया था कि इस शो में अमिताभ बच्चन जैसे जाने माने कलाकार आएंगे।

शो में लड़कियां होने की जानकारी भी नहीं दी गई थी। स्वामी ने कहा कि सलमान को ग्रेटेस्ट हीरो मुझसे कहलवाया गया, मैंने खुद से नहीं कहा। उन्होंने कहा कि दाऊद, हाफिज सईद जैसे आतंकवादी सलमान के दोस्त हैं। उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।

स्वामी को फिल्मों से आ रहे ऑफर: स्वामी ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड से एक्टिंग करने का ऑफर मिल रहा है। एक फिल्म उनके जीवन पर बनने वाली है, जिसका नाम गॉड फादर है। इसके साथ ही एक फिल्म में मैं सबसे बड़े विलेन का रोल करूंगा।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें