28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

बिग बॉस 10वें संस्करण के विनर मनवीर गुर्जर बोले, ‘मैंने 2014 में शादी की थी, लेकिन जल्द ही अलग हो गए थे’ |


नोएडा, एजेंसी | ‘बिग बॉस’ में अपनी शादी की बात छुपाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया का सामना कर रहे रियलिटी टीवी कार्यक्रम के विजेता मनवीर गुर्जर का अब कहना है कि उन्होंने परिवार के दवाब और भावनात्मक ब्लैकमेलिंग की वजह से शादी की थी लेकिन विवाह के सिर्फ पांच महीने बाद ही वे अलग हो गए थे।

मनवीर ने अपनी शादी की स्थिति इंस्टाग्राम पर स्पष्ट की और कहा कि अपनी शादी की बात छुपाने के पीछे उनका कोई एजेंडा नहीं था।उन्होंने एक वीडियो में कहा, ‘मेरे शादीशुदा होने या नहीं होने से ‘बिग बॉस’ में मेरे आने का कोई संबंध नहीं है। लोग सोचते हैं कि कार्यक्रम में आने के लिए मैंने मेरे शादीशुदा होने की बात नहीं बताई लेकिन यह सच नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘मैंने 2014 में शादी की थी चार पांच महीने तक हमारे अच्छे ताल्लुकात रहे। इसके बाद वह मुझे छोड़कर वापस चली गई।

मनवीर सलमान खान की मेजबानी वाले कार्यक्रम के 10वें संस्करण में आम लोगों में से था। उसने कहा कि उसने शादीशुदा व्यक्ति के तौर पर महसूस नहीं किया और इसलिए उसने कभी इसका जिक्र भी नहीं किया।

उन्होंने कहा, ‘जब मैं ‘बिग बॉस’ के घर में जाने की कोशिश कर रहा था तो मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह कार्यक्रम के लिए जरूरी है क्योंकि मैंने महसूस नहीं किया कि मैं शादीशुदा था। आप लोगों ने मुझे कार्यक्रम में देखा। मैं वो था जो मैं असल जिंदगी में हूं। मैंने कभी कोई माइंड गेम नहीं खेला या किसी से ईर्ष्या नहीं की।’ मनवीर ने बानी जज और लोपामुद्रा राउत जैसी हस्तियों को लोकप्रिय रियलिटी कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में शिकस्त दी।

मनवीर को खिताब के साथ ही 40 लाख रूपये का नकद पुरस्कार दिया गया है और उनके पिता ने इस राशि के 50 प्रतिशत हिस्से को कार्यक्रम के मेजबान सलमान खान के संस्थान ‘बीइंग ह्यूमन’ में दान करने का वचन दिया है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें