28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

भंसाली ने शाहरुख़ पर थोपी यह शर्त…

ddd_57cd3be643bd9देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने दमदार अभिनय को दर्शाया है तथा आज भी युवा शाहरुख़ खान की फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है। अभी वैसे भी अभिनेता शाहरुख़ खान अपनी आगामी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. तथा सुनने में आया है कि अभिनेता शाहरुख खान, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम कर सकते हैं। ‘बाजीराव मस्तानी‘, की सफलता से उत्साहित भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं।

भंसाली की अगली फिल्म ‘खिलजी वंश’ के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। चर्चा है कि ‘पद्मावती’ में शाहरुख खान अहम भूमिका निभा सकते हैं लेकिन उन्होंने भंसाली से इस फिल्म के लिए एक शर्त रखी है।

शाहरुख ने भंसाली से कहा है कि वह फिल्म के टाइटल में बदलाव करें। ‘पद्मावती’ एक खूबसूरत रानी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, जिसमें शाहरुख को लगता है कि यदि वह इस फिल्म में काम करेंगे तो उनका रोल पद्मावती के प्रभाव के आगे दब जाएगा। बस यही वजह है कि उन्होंने भंसाली से फिल्म का टाइटल बदलने की शर्त रखी है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें