28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा मुख्यालय के बाहर आत्मदाह का प्रयास |


​लखनऊ,  NOI | भाजपा मुख्यालय पर आत्मदाह का प्रयास |भाजपा कार्यकर्ता नें किया आत्मदाह का प्रयास |टिकट न मिलने से नाराज़ कार्यकर्ता ने किया प्रयास |राकेश दुबे नामक कार्यकर्ता   नें किया प्रयास|

भाजपा प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी होने के बाद कुछ नेताओं के चेहरे खिले तो कुछ बेहद आहत हुए। शाहजहांपुर में

 टिकट न मिलने से नाराज भाजपा प्रदेश कार्यसमितति के सदस्य राकेश दुबे ने लखनऊ में पार्टी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि पार्टी हाईकमान ने बसपा ने निष्काषित प्रत्याशियों को पैसा लेकर टिकट दिया है। फिलहाल इस धमकी के बाद से पुलिस और प्रशासन सतर्क हो गया है। 

आत्मदाह की दी धमकी 

भाजपा प्रदेश कार्यसमितति के सदस्य राकेश दुबे पिछले 28 सालों से पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे थे। इस बार उन्होंने ददरौल विधानसभा से अपनी दावेदारी ठोंकी थी। उन्हें पूरी उम्मीद थी कि भाजपा इस बार उनको ही टिकट देगी, लेकिन 20 दिन पहले बसपा से निष्काषित नेता मानवेंद्र सिंह को टिकट दे दिया गया। इस बात से भाजपा नेता राकेश दुबे और उनका परिवार बेहद आहत है। उन्होंने धमकी दी है कि वो बुधवार को लखनऊ में भाजपा कार्यालय के सामने आत्मदाह करेंगे।

बाहरी नेता को मिला टिकट 

बता दें कि बीजेपी ने ददरौल सीट से बसपा छोड़कर आए पुराने कांग्रेसी मानवेंद्र सिंह को प्रत्याशी बनाया है। मानवेंद्र सिंह अमित शाह की रैली में बीजेपी में शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि बीजेपी के विधानमंडल दल के नेता और शहर सीट से विधायक सुरेश खन्ना के समर्थन पर भी मानवेंद्र सिंह को टिकट मिला है। शिकोहाबाद सीट पर बसपा छोड़ कर आये डॉ. मुकेश वर्मा को बीजपी ने दी टिकिट |


इन सीटों पर ये हैं प्रत्याशी 

शाहजहांपुर शहर सीट से मौजूदा विधायक सुरेश खन्ना बरकरार हैं। बीजेपी ने जलालाबाद से मनोज कश्यप को टिकट दिया है। तिलहर से बसपा छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए रोशन लाल को प्रत्याशी बनाया गया है। कटरा विधानसभा से बीजेपी ने वीर विक्रम सिंह को मैदान में उतारा है तो पुवायां से नीरज पासी पर दांव खेला है। 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें