28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

महिलाओं का फिगर देख टिकट बांट रहे केजरीवाल!

517777964नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं लि रही हैं। अब केजरीवाल की पार्टी के एक विधायक ने पंजाब चुनाव से पहले एक लेटर बम फोड़ा है।

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के बिजवासन से विधायक कर्नल देवेंद्र सेहरावत ने चिट्ठी लिखकर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर बड़े आरोप लगाये है।

चिट्ठी में विधायक सेहरावत ने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी मैं आपका ध्यान इन 4 मुद्दों की ओर लाना चाहता हूं। पहला कि मुझे पार्टी के ही कुछ वॉलेंटियरों ने पंजाब में टिकट के बदले महिलाओं के यौन शोषण के बारे में जानकारी दी। मैंने पंजाब में इन आरोपों की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की। शायद आप और दिल्ली के बाकी विधायक इस बात से अंजान है कि संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और दिल्ली से ये बाकी पार्टी के रिप्रजेंटेटिव पंजाब में क्या-क्या कर रहे है।

नंबर दो कि ‘आप’ के प्रवक्ता दिलीप पांडे भी दिल्ली में कुछ ऐसी ही ‘हरकतों’ में लिप्त हैं। लड़कियों के साथ उनके फोटो सोशल साइट्स पर सरकुलेट हो रहे हैं और वो बेवजह विधायकों के इलाकों में दखलअंदाजी कर रहे हैं।

तीसरा, अब आम आदमी पार्टी की छवि खराब हो रही है और पार्टी के गलत छवि के लोगों के खिलाफ ठोस कार्यवाई करने का वक्त आ गया है।

चौथा कि जिस तरह से आशुतोष ने सबके सामने संदीप कुमार सीडी स्कैंडल मामले में सफाई की दलीलें दी हैं वो भी हमारे मूल्यों के खिलाफ है। इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप कुछ ऐसा करें कि जिससे लोगों को यह सन्देश जा सके कि हम अभी भी बदलाव ला सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के अपने ही विधायक की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों पर अब तक पार्टी के किसी भी सीनियर लीडरशिप ने कोई सफाई नहीं दी है। सेहरावत ने ये चिट्ठी अन्ना हजारे को भी भेजी है और आरोप लगाया है कि जिस राजनीति को बदलने की बात कह कर अरविंद केजरीवाल ने पार्टी शुरू की थी, अब उस रास्ते से पार्टी भटक गई है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें