महिला के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाने की -की गई कोशिश।

सीतापुर-अनूप पाण्डेय/NOI-यूपी सीतापुर में हैवानियत की सभी हदे पार करदी महिला के साथ दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने की कोशिस की गई आप को बताते चले सीतापुर जनपद के नैमिष थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम श्रीनगर जोगी बाबा बाजार के पास बीती रात तीन लोगों द्वारा एक महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद जिंदा जलाकर मार डालने के किए गए असफल प्रयास की घटना ने क्षेत्र में ही नहीं बल्कि समूचे जनपद में सनसनी फैला दी है ।
मरणासन्न स्थिति में महिला को यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से इलाज के लिए लखनऊ रिफर कर दिया गया है

क्षेत्रीय पुलिस सहित जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक ने यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आकर मातहतों को घटना खुलासे के कड़े निर्देश दिए है ।

बताते चले कि ग्राम कुर्सी स्थित अपने ससुराल से माईके ग्राम बसहीडीह थाना कमलापुर जाने के लिए कल बृहस्पतिवार को निकली थी । सिधौली पहुंचने के बाद वहां से गुमराह होकर मिश्रित आने वाली बस में बैठ लिया और श्रीनगर गांव के समीप जोगी बाबा बाजार के पास उतरी वह पैदल वापस अपनी ससुराल जा रही थी । तभी बाजार के पास कथित रूप से रामकिशन नामक व्यक्ति ठेलिया लेकर उसे मिल गया और वह घर तक भेज देने की बात कहकर उसे ठेलिया पर बैठा लिया । उसके बाद दो साथी और ठेलिया पर सवार हो गए । तथा जोगी बाबा बाजार के पास खेत में उसके साथ सामूहिक रूप से दुराचार किया । विरोध करने पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसके गुप्तांग सहित पैरों को जला दिया । तथा बेहोश हो जाने पर उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए । आज सुबह जोगी बाबा बाजार के पास शौंच करने के लिए खेतों में गई एक महिला ने कराहते हुए उसे मरणासन्न स्थिति में देखा तो यह बात ग्रामीणों को बताई और आनन-फानन में वहां ग्रामीणों का जमघट जमा हो गया । महिला के मायके के लोग भी घटनास्थल पर आ गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और 108 एंबुलेंस नं. यूपी 32 बी जी 9377 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिश्रित इलाज के लिए लाया गया । वहां तब तक अपर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र प्रताप सिंह मौके पर आ गए । और बंद कमरे में इलाजरत महिला व परिजनों से गुफ्तगू करने के बाद गंभीर हालत के कारण उसे लखनऊ चिकित्सालय के लिए रेफर करा दिया ।
वही अधिकारी और पुलिस कर्मियों सहित चिकित्सालय स्टाफ भी पत्रकारों को सटीक जानकारी देने से कतराता रहा फिलवक्त मांमला क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Byte-एसपी आर पी सिंह सीतापुर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =