28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

मायावती आज मुजफ्फरनगर और एटा में करेंगी रैलियां!

लखनऊ , NOI ।  उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने भी अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है, जिसके तहत बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ, अलीगढ़, बुलंदशहर और हाथरस में रैलियां कर चुकी हैं। इसी क्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार 3 फरवरी को चुनाव प्रचार अभियान पर निकलेंगी।

मुजफ्फरनगर और एटा के दौरे पर बसपा सुप्रीमो:
यूपी चुनाव का पहला चरण 11 फरवरी से शुरू हो रहा है,जिसके तहत बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी पार्टी प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है, बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार 3 फरवरी को सूबे के मुजफ्फरनगर और एटा जिले के दौरे पर जाएँगी, इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती चुनावी रैलियों को भी संबोधित करेंगी।

बसपा सुप्रीमो के मुजफ्फरनगर और एटा कार्यक्रम:
बसपा सुप्रीमो मायावती यूपी चुनाव के तहत शुक्रवार 3 फरवरी को मुजफ्फरनगर और एटा के दौरे पर जाएँगी।मायावती की मुजफ्फरनगर रैली शहर के नुमाइश मैदान में आयोजित की गयी है।रैली कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू होगा।मुजफ्फरनगर के बाद बसपा सुप्रीमो एटा के लिए रवाना होंगी।बसपा सुप्रीमो मायावती की एटा रैली शहर के सैनिक पड़ाव में आयोजित की जाएगी।जनसभा दोपहर 2 बजे से आयोजित की जाएगी।गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलंदशहर और हाथरस का दौरा किया था।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें