28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

मायावती ने ये क्या कह दिया, सारे चुनावी सर्वेक्षण प्रायोजित हैं


लखनऊ, NOI । उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने गुरुवार को कहा कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में चुनाव सर्वेक्षण का जोर है। ये सारे सर्वेक्षण विभिन्न राजनीतिक दल करा रहे हैं और । बुलंदशहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि पार्टियां अपने पक्ष में सर्वे भले ही करा रही हैं, लेकिन सारे सर्वे की पोल चुनाव के रिजल्ट में खुल जाएगी।
मायावती ने जनता को भाजपा से सतर्क रहने की सलाह दी। उन्होंने कहा, “भाजपा आरक्षण को खत्म करने में जुटी है। भाजपा तो आरएसएस के एजेंडा के हिसाब से मौजूदा आरक्षण व्यवस्था को बदलना चाहती है। भाजपा ने अपनी जातिवादी मानसिकता के कारण दलितों का शोषण किया है, उनपर अत्याचार किया है।”

यह भी पढ़ें: पारिवारिक लड़ाई में मैं न अखिलेश के साथ, ना मुलायम के साथ: आजम

बसपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई तो पहले से और भी ज्यादा बड़े पीड़ादायक फैसले लिए जाएंगे।
बता दे कि मायावती ने कहा कि भाजपा के लोग यूपी की कानून-वयवस्था को सुधारने के लिए बढ़चढ़ कर बातें कर रहे हैं। इनकी सरकार में तो अराजकता और भी बढ़ जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो पूंजीपतियों को धनवान बनाया और गरीब के पास जो बचा-खुचा था, वह भी निकलवा लिया।
बताते चले की उन्होंने कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया। केंद्रीय बजट में भाजपा ने यह नहीं बताया कि नोटबंदी के बाद कितना कालाधन निकला और देश को कितना फायदा हुआ।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें