28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

मुकेश अंबानी ने बताई असली वजह इसलिए दिया था पीएम मोदी का फोटो..

img_20160908092523मुंबई। रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने जियो को लांच कर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया। उनकी ये डाटागिरि लोगों को खूब पसंद आई। उन्होंने जियो को लांच करने के लिए अखबारों में विज्ञापनों में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें दी। जिसकी कई लोगों ने आलोचना भी की थी। अब इसपर अंबानी का बयान आया है। मुकेश अंबानी ने कहा कि जैसे वह आपके पीएम हैं, वैसे ही हमारे प्रधानमंत्री हैं। इसमें कोई राजनीतिक बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर हमने इसे (जियो का लॉन्च) मोदी जी को समर्पित नहीं किया होता तो यह एक तरह से अनुचित बात होती क्योंकि इस विजन (डिजिटल इंडिया) के लिए उन्हें ज्यादा श्रेय दिया जाना चाहिए। उन्होंने आगे बोला कि रिलायंस जियो इन्फोकॉम महज एक टेलिकॉम ऑपरेटर नहीं, बल्कि इंटरनेट कंपनी है और यह इंटरनेट ऑफ थिंग्स, वर्चुअल रिऐलिटी और ड्राइवरलेस कारों सहित इनोवेशन की ‘लहर’ पैदा करेगी।

अंबानी के पास 22.2 अरब डॉलर की संपत्ति है

फोर्ब्स के मुताबिक, अंबानी के पास 22.2 अरब डॉलर की संपत्ति है। अंबानी ने रिलायंस इंडिया लिमिटेड के इतिहास का हवाला दिया और कहा कि 40 साल पहले उन्होंने इसे जॉइन किया था और इस दौरान इसने शेयरहोल्डर्स को 20% के CAGR से रिटर्न दिया है। निवेशकों के धैर्य रखने पर जोर देते हुए अंबानी ने कहा कि मुझे लगता है कि गंभीर निवेशक इसे समझेंगे। करीब दो घंटे चली बातचीत में अंबानी ने बताया कि छोटे भाई अनिल अंबानी के साथ उनके संबंध मधुर हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें