28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

मेरे आदेश बिना कोई पुलिसकर्मी बैठ भी नहीं सकता: यूपी मंत्री

24_04_2013-24beriask

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों के बयान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। मुलायम सिंह द्वारा मंत्रियों को अपनी हद में रहने की बार-बार हिदायत देने के बावजूद मंत्रियों पर कोई असर नहीं हो रहा है। अखिलेश मंत्रिमंडल में शामिल एक मंत्री ने कहा है कि उनके आदेश के बिना कोई अधिकारी या पुलिसकर्मी बैठ तक नहीं सकता। अगर कोई उनके आदेश की अनदेखी करने की हिमाकत करेगा तो उसे 24 घंटे के अंदर बर्खास्त कर दिया जाएगा।

एटा में एक संपर्क कार्यक्रम में संबोधन के दौरान कपड़ा मंत्री शिव कुमार बेरिया ने कहा कि अधिकारियों और पुलिसकर्मियों में इतना साहस नहीं है कि वह मेरे आदेश के बगैर मेरे सामाने कुर्सी पर बैठ भी जाएं।

बेरिया ने इस बात की चुनौती देते हुए कहा कि मैं पांचवी बार विधायक बना हूं, आप मेरे विधानसभा क्षेत्र में जाकर देख सकते हैं, कोई एसडीएम और पुलिस अधिकारी में इतना साहस हीं है कि वह मेरे आदेश के बिना बैठ भी जाए। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष में नहीं है, आखिर हम सरकार में हैं।

बेरिया ने कहा कि अधिकारी व पुलिसकर्मी कैसे हमारी बातें नहीं सुनेंगे, अगर हमारी बातें नहीं सुनेंगे तो उन्हें कुर्सी पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है। 24 घंटे के अदर उनकी वर्दी उतार ली जाएगी।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें