मौलाना यासूब अब्बास ने एमएसजी फाउंडेशन के काम की सराहना की। एमएसजी फाउंडेशन ने लगाया मुफ्त स्वास्थ्य कैंप

लखनऊ। एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से लगातार लोगों की मदद की जा रही है एमएसजी फाउंडेशन द्वारा आज डी.आर. वी. इंटर कॉलेज कुकरैल पुल संजय गांधी पुरम में फ्री मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। और साथ ही बच्चों को उनकी ज़रूरत की वस्तुएं भी दी गई।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मौलाना यासूब अब्बास मौजूद रहे।
बतौर अतिथि इस कार्यक्रम में रजनी पाण्डेय भी मौजूद रहीं।
मेडिकल कैम्प का उद्घाटन मौलाना यासूब अब्बास ने किया।
मुफ्त स्वास्थ्य कैंप लगाने का मुख्य उद्देश्य है जो ग़रीब परिवार डॉ. की फीस न देने पाने की वजह से इलाज नहीं करा पाते या महंगी फीस और सुविधा न होने की वजह से डॉ. से सलाह नही ले पाते ऐसे परिवारों के लिए एमएसजी फाउंडेशन के द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य कैम्प रविवार 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक का आयोजन किया गया।
इस मौके पर मौलाना यासूब अब्बास ने एमएसजी फाउंडेशन के काम की सराहना की, और कहा अल्लाह से दुआ है कि यह संस्था हमेशा ईमानदारी से लोगों की मदद करती रहे। वहीँ मौलाना ने लोगों को स्वास्थ्य के बारे में जागरूक किया। और कोरोना जैसी महामारी में किस तरीके से इस बीमारी से बचा जाए उसके लिए लोगों को जागरूक किया।
वहीँ रजनी पाण्डेय ने एमएसजी फाउंडेशन के द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की।
मौलाना यासूब अब्बास ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित किया।
इस मौके पर मौलाना यासूब अब्बास व रजनी पाण्डेय ने निदा रिज़वी, सज्जाद बाक़र, फरहाना आब्दी, फ़िरोज़ ज़ैदी, तन्वी रिज़वी, महविश फातिमा, रुबील आब्दी, आरिज़ मेंहदी, अली नजफ़, मोहम्मद जरी हसन, आरिफ़ मिर्ज़ा, अली नातिक़, शफ़ीक़ अहमद, ऊषा गोस्वामी, वर्षा दीक्षित, सैय्यद मोहम्मद अली तक़वी, अली अब्बास को सम्मानित किया।
एस जे इंटरप्राइजेज ने एमएसजी फाउंडेशन के कार्यक्रम में अपना योगदान दिया, साथ ही मैजेस्टिक बुक डिपो ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और असहाय लोगों की मदद की। इस मौके पर एमएसजी फाउंडेशन ने लगभग 120 बच्चों को किताब, कापियां तथा स्टेशनरी से संबंधित सामग्री और फल तथा नमकीन वितरित किए।


स्वास्थ्य शिविर में मुख्य रूप से डा0 वसीम फातिमा सिद्दीक़ी, डा खालिद खान, मोहम्मद इक़बाल और विमल पाण्डेय मौजूद रहीं।
इस कार्यक्रम में एमएसजी फाउंडेशन की तरफ से लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया गया।
इस कार्यक्रम में शारीरिक दूरी और कोविड नियमों का पालन करते हुए स्वास्थ्य कैम्प का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में आए सभी लोगों का मोहम्मद सादिक आब्दी ने धन्यवाद किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × four =