28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

यूपीः चलती बस पर गिरा हाइटेंशन तार, 7 की मौत, दर्दनाक तस्वीरें

bus-accident_1473751194मंगलवार को सुबह एनएच 91 पर दिल्‍ली कानपुर रूट पर हुए दर्दनाक हादसे ने लोगों को हिलाकर रख दिया। एटा से बेवर के लिए निकली रोडवेज की बस पर हाइवे पर 33 हजार केवी की हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया।जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग झुलसने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। चीख पुकार के बीच पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के‌ लिए भिजवाया जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। 

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह दस बजे के करीब कानपुर दिल्‍ली हाइवे पर उस समय हुआ जब बस एटा से निकलकर बेवर के लिए जा रही थी। इसी दौरान बेवर डिपो की इस बस पर हाइटेंशन लाइन का तार टूट कर गिर गया। तार के बस पर गिरते ही उसमें तेज करंट दौड़ गया। जिससे अंदर बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिल सका। 

बस के अंदर बैठे बैठे ही करंट के कारण कई लोगों की मौत हो गई। जिनमें तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। करंट के कारण बस में आग भी लग गई। वहीं चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने जैसे तैसे आग बुझाकर घायलों को अंदर से निकाला। 

मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जबकि घायलों में रवि (22) पुत्र रमेश निवासी लक्ष्मी टाकीज कासगंज, रमेश (22) पुत्र टीकम निवासी नगला लौकी बागवाला और ऊषा पत्नी नेत्रपाल निवासी गांव भैंसारासी पटियाली कासगंज शामिल हैं। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही थी। 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें