28 C
Lucknow
Friday, October 29, 2021

यूपी कांग्रेस : बहराइच के फैसल खान को बनाया गया लखनऊ मंडल का सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर

बहराइच से एजाज अली की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश चेयरमैन की मंडलवार सूची को अनुमोदित कर दिया है। इस लिस्ट में कई नए नाम शामिल किये गए हैं। लखनऊ मंडल सोशल मीडिया विभाग का कोऑर्डिनेटर मो. फैसल खान को बनाया है।

फैसल खान जिला बहराइच के रहने वाले हैं। वह बहराइच जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हनीफ खान ‘कजजन’ के छोटे बेटे हैं। फैसल खान को कांग्रेस पार्टी के लखनऊ के सोशल मीडिया विभाग का कोऑर्डिनेटर बनाये जाने से जिले भर के कांग्रेसियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

देवीपाटन मंडल का कोऑर्डिनेटर आदित्य ओझा को बनाया गया है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हनीफ खान ने बेटे को दी गई जिम्मेदारी को लेकर खुशी ज़ाहिर करते हुए कांग्रेस पार्टी में उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शेख जकारिया शेखू ने कहा ‘प्रदेश अध्यक्ष ने फैसल खान को यह जिम्मेदारी देकर जिले के तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है।’

मंडलवार बनाये सोशल मीडिया विभाग के जोनल कोऑर्डिनेटर्स

यूपी कांग्रेस कमेटी के मंडलवार सोशल मीडिया विभाग के जोनल कोआर्डिनेटरों की सूची में कई नए नाम हैं।

मेरठ जोन में कपिल पाल, मुरादाबाद फाजिल हुसैन रहमान तुर्की व नितिन कुमार, लखनऊ में मोहम्मद फैसल खान, कमल सिंह, महेन्द्र सिंह व सौम्य बनर्जी को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

देवीपाटन में आदित्य ओझा, बस्ती में गोपाल पाण्डेय, फैजाबाद में संतोष कुमार सिंह और शैलेन्द्र पाण्डेय, गोरखपुर में संदीप शर्मा, आजमगढ़ में शुभम सिंह राजपूत ‘प्रिंस’, वाराणसी में आदर्श चौबे, ओम प्रकाश राजभर, प्रयागराज में शुभम शुक्ला, चित्रकूट में मो. फैजनुल हक, झांसी में आकाश पराशर, आगरा में कौशल सिंह तोमर व शत्रुघन सिंह चौहान और अलीगढ़ जोन में मुदस्सिर खान जिम्मेदारी संभालेंगे।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply