28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं के लिए अबतक की सबसे बुरी खबर, अब सोनिया नहीं…..!


लखनऊ,एजेंसी । यूपी चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं के लिए बुरी खबर यह है. अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी यूपी चुनाव का हिस्सा नहीं बनेंगी. एक तरफ जहां यूपी में जीत तक पहुँचने के लिए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन किया है. साथ ही दोनों पार्टियों के ने बड़े नेताओं ने विधानसभा क्षेत्रों में साथ चुनाव प्रचार करने का फैसला भी किया है. तो अब वहीं यह भी कहा जा रहा है समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह ने चुनाव प्रचार करने से मना करने के बाद सोनिया ने भी इंकार करने का निर्णय लिया है।
बाते जा रहा है कि अब सोनिया गांधी भी अपनी पार्टी और सपा गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार में नहीं भाग लेंगे. हालांकि सोनिया ने यह फैसला किसी मजबूरी के कारण लिया है. कांग्रेस से जुड़े सूत्रों की माने तो युवा नेताओं को मौका दने के लिए सोनिया ने यह बड़ा कदम उठाया हैं. कहा जा रहा है कि राहुल गाँधी के अगुवाई में ही कांग्रेस यूपी चुनाव लड़ेग. इसके साथ ही यह भी सुनने को मिल रहा है कि सोनिया अपने स्वास्थ्य को देखते हुए भी वो चुनाव प्रचार में भाग नहीं लेंगी।
कुछ नेताओं का यह कहना है कि वो यूपी के साथ पंजाब, गोवा, उत्तराखंड में भी चुनाव प्रचार नहीं करेंगी. उन्होंने अपने स्वास्थ्य को देखते हुए ही यह फैसला लिया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस के एक यात्रा के दौरान सोनिया वाराणसी में रोड शो करने के मौके पर चोटिल हो गई थी. उस समय में उनके कंधे में काफी चोट आई थी. इस वजह से वो कई दिन तक अस्पताल में भर्ती भी रही थी. उस समय से उनके स्वास्थ्य में पूरी तरह से सुधार नहीं देखा जा रहा है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें