28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

यूपी में अब तक चुनाव का ग्राफ काफी अच्छा दिखायी दे रहा है- टी.वेंकटेश

लखनऊ । उत्तर प्रदेश चुनाव पर चुनाव आयोग की नज़र बराबर बनी हुई है। प्रदेश में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के लिए चुनाव आयोग लगातार अपने अधिकारियों के संपर्क में है। ताकि आज पहले चरण में हो रहे मतदान को सफल बनाया जा सके। पश्चिमी यूपी में चुनावी की ड्यूटी पर तैनात सभी अधिकारियों से मुख्य निर्वाचन अधिकारी टी.वेंकटेश सीधे संपर्क में है। वह सभी अधिकारियों से लगातार पल-पल की अपडेट ले रहे हैं।

आयोग की पहले चरण के चुनाव पर नज़र

मुख्य निर्वाचन अधिकारी टी.वेंकटेश ने पहले चरण के चुनाव पर नज़र बनाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि जहां भी किसी तरह की गड़बड़ी का पता चला रहा, वहां त्वरित कार्रवाई हो रही है। किसी को असुविधा का सामना न करना पड़े इसका भी ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक मतदान काफी बेहतर नज़र आ रहे है।

शनिवार को मतदान खत्म होने तक अच्छे परिणाम मिलने की पूरी संभावना हैं। उन्होंने कहा कि आयोग निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है। अधिकारियों पर नज़र टी.वेंकटेश ने बताया कि आयोग अधिकारियों की कार्यशैली पर भी नज़र रख रहा है। आयोग निष्पक्ष चुनाव के लिए जरूरत के आधार पर फैसले ले रहा है। जिन अफसरों के खिलाफ शिकायतों की पुष्टि मिली, उन्हें हटाया गया। हम लगातार निरोधात्मक कार्रवाई कर रहे हैं।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply