28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

रिश्ते तार-तार: कही बेटी से रचाई शादी तो कही बेटी से रेप

12_05_2013-rape3

बटाला, संवाद सहयोगी। एक सौतेले बाप ने रिश्ते को तार-तार करते हुए नाबालिग बेटी से ही शादी रचा ली। मामला बटाला के गांव नवां पिंड महमोवाल का है। गांव नवांपिंड महमोवाल की एक महिला की जिला अमृतसर के वेरका की इंदिरा कालोनी निवासी एक व्यक्ति से शादी हुई थी। चार साल पहले पति की मौत के बाद वह अपनी बेटी को लेकर मायके रहने लगी।

तीन साल पहले उसने पेंट व रंग रोगन का काम करने वाले गुरदासपुर शहजादा निवासी एक व्यक्ति से शादी कर ली। शादी के बाद वह बेटी तथा पति के साथ मायके गांव में ही रहने लगी। इसी बीच पति के उसकी साढ़े 14 साल की बेटी के साथ भी शरीरिक संबंध कायम हो गए। पिछले रविवार को पति उसकी बेटी को भगा ले गया और जम्मू जाकर शादी कर ली।

बेटी से किया रेप

टांडा, संवाद सूत्र। नेपाल निवासी एक बाप द्वारा बेटी से रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। टांडा पुलिस ने लड़की की मां के बयान पर कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी हरजिंदर सिंह के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में टांडा में रह रही महिला ने बताया कि वह मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। उसकी शादी लगभग 15 साल पहले हुई थी। उसका पति हलवाई की दुकान में लेबर का काम करता है। महिला का आरोप है कि उसका पति पिछले एक साल से बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा था।

शनिवार को नशे की हालत में पति ने 13 वर्षीय लड़की के साथ रेप किया। करीब तीन माह पहले भी उसने अपनी बेटी के साथ रेप किया था।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें