लखनऊ के सभी बाजारों में चलेगा व्यापारी के मन की बात -: संदीप बंसल

लखनऊ :-अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के तालकटोरा रोड पर आयोजित व्यापारी सम्मेलन एवं सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि देश को सबसे ज्यादा राजस्व और रोजगार देने वाले देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी किसी भी विपरीत परिस्थिति में देश के लिए सबसे पहले खड़े होने वाले व्यापारी समाज के नाम पर भी 365 दिन में एक दिवस होना चाहिए और इसीलिए पूरे देश में संगठन द्वारा व्यापारी के मन की बात कार्यक्रम प्रारंभ करके माननीय प्रधानमंत्री जी को पोस्टकार्ड के माध्यम से अपनी भावनाओं से अवगत कराया जा रहा है राजधानी लखनऊ के सभी प्रमुख बाजारों में यह अभियान निरंतर चलता रहेगा।


संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के प्रभारी जितेंद्र कनौजिया के नेतृत्व में आयोजित हुए कार्यक्रम में संबंधित थाने के पुलिस कर्मियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया इस अवसर पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के नगर महामंत्री सुरेश छबलानी, एवं युवा नगर अध्यक्ष आसिम मार्शल को भी सम्मानित किया गया।
संदीप बंसल ने आलमबाग क्षेत्र के प्रमुख व्यवसाई जो कि ईट भट्ठा एसोसिएशन के पूर्व में अध्यक्ष रहे हैं विक्की लखमानी को भी सम्मानित करते हुए प्रदेश कार्यकारिणी में शामिल किया।
इस अवसर पर आलमबाग क्षेत्र के व्यापारियों ने 100 से अधिक पोस्टकार्ड पर व्यापारी के मन की बात अपने हाथ से लिख कर प्रधानमंत्री कार्यालय 7 लोक कल्याण मार्ग नई दिल्ली 1100 11 पर भेजें।
व्यापारी के मन की बात में राष्ट्रीय व्यापारी दिवस घोषित किए जाने, जी.एस.टी की कमियों को दूर करते हुए डीजल, पेट्रोल को शामिल किए जाने की मांग की गई.।
इस अवसर पर उपस्थित रहने वाले प्रमुख पदाधिकारियों में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, महानगर महामंत्री सुरेश छबलानी, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष आकाश गौतम, कार्य. अध्यक्ष जावेद बैग, युवा अध्यक्ष आसिम मार्शल, ज़िला अध्यक्ष नुजहत खान,महामंत्री संजय गुप्ता, अशवन वर्मा, मोहनीश त्रिवेदी, अनुज गौतम, रज्जन खान, मुकेश यादव,आर के मिश्रा,आनंद अग्रवाल,ज्योति अग्रवाल,बीनू मिश्रा,रूप यादव, फुरकान कुरेशी, अम्मान खान, शमिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 − five =