28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

लाइव स्कोरबोर्ड: मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स

ponting__982049814

आईपीएल-6 के मैच में गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से

 

दोनों टीमें पिछले दो मैच हार चुकी हैं. वैसे मुंबई के सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का 40वां जन्मदिन होने के कारण मुकाबला रोमांचक रहने की उम्मीद है. तेंदुलकर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 47 गेंद में 54 रन बनाकर फार्म में लौटने के संकेत दिये थे. अब तक कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन कर रहा ईडन गार्डन दो टुकड़ों में बंटा होगा चूंकि सचिन के प्रशंसकों की यहां भी कमी नहीं है.

किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद केकेआर सातवें स्थान पर खिसक गया है. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस छह अंक लेकर छठे स्थान पर है जिसे पिछले दो मैचों में राजस्थान रायल्स और दिल्ली ने हराया.

केकेआर की परेशानी जहां उसकी बल्लेबाजी है, वहीं मुंबई के गेंदबाजों ने निराश किया है. लगातार छह हार झेल चुकी दिल्ली ने मुंबई के खिलाफ पहली जीत दर्ज की. दूसरी ओर केकेआर के लिये सिर्फ पांच खिलाड़ी (गौतम गंभीर, जाक कैलिस, ईयोन मोर्गन, सुनील नारायण और सचित्रा सेनानायके) खेल रहे हैं.

युसूफ पठान लगातार खराब फार्म में हैं जबकि मनोज तिवारी, देबब्रत दास और रजत भाटिया कोई कमाल नहीं कर सके हैं. चेन्नई से चार विकेट से हारने के बाद केकेआर के कप्तान गंभीर ने कहा कि उनकी टीम ‘स्कूली बच्चों’ की तरह खेल रही है.

केकेआर खेमा टीम में कुछ अहम बदलाव करने की सोच रहा होगा क्योंकि ब्रेंडन मैकुलम, मानविंदर बिस्ला और इकबाल अब्दुल्ला जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी उसके पास है.

 

 

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें