28 C
Lucknow
Monday, July 22, 2024

लूट कर भाग रहा लुटेरा दबोचा दो भागे

09arif2

मोहम्मद इरफ़ान शाहिद

फिरोजावादशिकोहाबाद। सिरसागंज बाजार से शादी के लिए खरीदारी कर गांव जा रहेे बहन-भार्इ को तंमचों की नोंक पर रास्ते में बाइक सवार तीन लुटेरों ने लूट लिया। भागते समय माधोगंज रेलवे क्रांसिंग पर बदमाशों को दबोच लिया गया। दो बदमाशा बाइक से उतरकर भाग गये। एक लुटेरे को लोगों ने मय बाइक के धर दबोचा। सूचना पर पहुंची पुलिस बाइक व लुटेरे को पकड़कर थाना ले आर्इ।
थाना सिरसागंज के ग्राम नगला कुशल निवासी अजीत सिंह की चचेरी बहन की शुक्रवार को शादी है। अजीत अपनी बहन जया के साथ सिरसागंज बाजार से स्वर्ण आभूषण खरीदकर शाम तीन बजेे अपनी बाइक नं. यूपी83के 7286 से गांव वापस जा रहा था। जब वे लोग नगला मानसिंह की पुलिया के पास पहुंचे पीछे से काले रंग की अपाचे बाइक नंबर यूपी 80 बीएल-1491 पर सवार तीन लूटेरों ने तंमचा दिखाकर जया के हाथ से आभूषण का बैग जिसमें चौन, अंगूठी, कुंडल, झुमके व चूडियां थीं लूट लिया। लुटरे लूट के बाद तेजी से शिकोहाबाद की ओर भागेे।
अजीत न अपन मोबाइल से लुटेरों केे शिकोहाबाद की ओर भागने की जानकारी अपने परिचितों को दे दी। माधोगंज क्रांसिंग पर लोग खड़े हो गये। जैसे ही काले रंग की अपाचे बाइक पर तीन लुटेरे आते दिखार्इ दिये उन्हें घेर लिया। दो लुटेरे बाइक से कूदकर भागनेे में सफल हो गये जबकि एक लुटेरेे को भीड़ ने बाइक सहित दबोच लिया। उसकी जमकर पिटार्इ की। सूचना पर पहुंची पुलिस लुटेरे व बाइक को थाना लार्इ। आभूषण का बैग पकड़े गये लुटेरे के साथ ले जाने में सफल हो गये।
बाइक पर लुटेरों ने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी जो मारपीट के दौरान टूटकर गिर गर्इ। पकड़े गये लुटरे ने अपना नाम अवधेेश पुत्र विष्णुदयाल निवासी नगला पौपी थाना एका तथा भागे हुए साथियों के नाम हम्मीर निवासी नगला गजू थाना जसराना व प्रेमवीर निवासी नगला पौपी बताये हैं। इस संबंध में अजीत ने उनके विरूद्ध लूट की रिपोर्ट दर्ज करार्इ है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें