वूट पर डिजिटल एक्सघक्लू सिव ‘बिग बॉस ओटीटी’ अपने बेमिसाल ओवर द टॉप एंटरटेनमेंट के साथ टीवी की गर्मी बढ़ाने को है तैयार

~ यह शो पूरे 6 हफ्ते बिना रुकावट चौबीसों घंटे घर बैठे ड्रामा और एंटरटेनमेन्ट का भरपूर आनंद देगा~
~ शो के होस्ट करण जौहर के साथ मस्ती के रंग में डूबे, ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर होने जा रहा है रविवार 8 अगस्त को रात 8 बजे केवल वूट पर~

लखनऊ 10 अगस्त, क्या आपने कभी ओवर द टॉप ड्रामा, ओवर द टॉप इमोशन्स, ओवर द टॉप एंटरटेनमेन्टि और एक ओवर द टॉप होस्ट का अनुभव किया है? देश के पसंदीदा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में ये सबकुछ है– इनके अलावा बहुत सारी चीजें होंगी ‘ओटीटी’ पर। पूरे देश में तहलका मचाने वाला चर्चित शो अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ के रूप में पहली बार डिजिटल प्लेटफार्म पर लॉन्च होने वाला है। 6 हफ्ते बिना रुके चौबीसों घंटे चलने वाला यह शो अपने साथ सारा ड्रामा और मनारेंजन लेकर आ रहा है। इसमें इंटरएक्टिविटी भी भरपूर होगी।

8 अगस्त से, ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस के अंदर का माहौल गरमाने वाला है, जब 13 लोकप्रिय कंटेस्टेंषट का सफर देश के बेहद मनोरंजक खेल के साथ जुड़ने से शुरू होगा । उबर-कूल और बेहद फैशनेबल निर्माता, निर्देशक और होस्ट करण जौहर घर के अन्दर बेहद जरूरी स्वैुग लेकर आयेंगे। घर के लोगों के लिए बाहरी दुनिया से जुड़ने की एकमात्र कड़ी बस करण जौहर ही होंगे । शो का प्रीमियर रविवार 8 अगस्त को रात 8 बजे होने वाला है। एंडेमॉल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित ‘बिग बॉस ओटीटी’ 24×7 लाइव स्ट्रीम होगा। सभी लाइव-एक्शन के अलावा, खास एपिसोड्स प्रत्येक सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और प्रत्येक रविवार को रात 8 बजे केवल वूट पर स्ट्रीम होंगे।

घर की थीम ‘स्टे कनेक्टेड’ होने के साथ, कंटेस्टें्ट और उनके कनेक्शन को हर कदम पर परखा जाएगा। दर्शकों को न केवल घर का नॉन-स्टॉप एक्सेस मिलेगा, बल्कि वे अपनी स्पेटशल पावर्स की मदद से घर के सदस्यों के किस्मत का फैसला भी कर सकेंगे । एन्गज्मेंट और इंटरएक्टिविटी को अगले स्तर पर ले जाते हुए, ‘बिग बॉस ओटीटी’ शो के फैन्स को शक्तिशाली बनायेगा और उन्हें कंटेस्टेंटट को प्रभावित करने वाले कई अहम फैसले लेने की अनुमति देगा। टास्क, ट्विस्ट, सरप्राइज, सजा और यहां तक कि एलिमिनेशन तय करने में दर्शक घरवालों के सफर में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

‘बिग बॉस ओटीटी’ का कंटेंट तैयार करने के पीछे की सोच के बारे में मनीषा शर्मा, चीफ कंटेंट ऑफिसर – हिंदी मास एंटरटेनमेंट, वायकॉम 18 ने कहा, “बिग बॉस’ पिछले कुछ वर्षों में देश भर में चर्चा का एक विषय बन गया है । ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लॉन्च के साथ, हमारे डिजिटल दर्शकों को बेहतरीन तोहफा मिलने वाला है। नये डिजिटल एक्सक्लूसिव फॉर्मेट के तहत दर्शक शो से सीधे जुड़ सकते हैं और शो को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इस शो के फैन्सो और दमदार फॉर्मेट इसकी खूबसूरती का आधार हैं। अपने दर्शकों की तेजी से बढ़ती अलग-अलग जरूरतों को समझकर, कुछ नयी सोच के साथ हम इसे दो अलग-अलग प्लेटफार्म पर दिखायेंगे। शो के मुख्य स्वरूप को बिना बदले पहले डिजिटल और बाद में टीवी पर दो अलग-अलग कंटेंट के साथ इसे पेश किया जायेगा।”

वायकॉम18, वूट सिलेक्ट, वूट किड्स एवं इंटरनेशनल बिजनेस के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, “वूट को भविष्यं को ध्यािन में रखते हुए बनाया और विकसित किया गया है। अब यह अपने अलग-अलग कंटेंट और मनोरंजन के लिए भारत के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन में से एक बन गया है। अपने प्रशंसकों के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी’ विशेष रूप से पहले डिजिटल प्लेटफार्म पर लॉन्च किया जा रहा है। घर में बिना रुकावट चौबीसों घंटे एक्सेस और अलग-अलग क्षेत्रों में उठाये गये कुछ नये कदम, दर्शकों का बेजोड़ मनोरंजन करेंगे और एक अनूठा अनुभव प्रदान करेंगे। हमें यकीन है कि देश भर में सभी ‘बिग बॉस’ के फैन्स इस सनसनीखेज, इंटरएक्टिव और ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ओवर द टॉप एडिशन को पसंद करेंगे।”

‘बिग बॉस ओटीटी’ के होस्ट के रूप में कुछ नया करने की चाह रखने वाले करण जौहर ने कहा, “बिग बॉस’ ने हर नए सीजन के साथ कुछ शानदार सफलता देखी है और मैं व्यक्तिगत रूप से शो का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। पहली बार वूट ‘बिग बॉस ओटीटी’ के रूप में एक डिजिटल एक्सक्लूसिव अवतार लॉन्च करने के लिए तैयार है जो पहले से कहीं ज्यादा जोश से भरा, नाटकीय और सनसनीखेज होने जा रहा है। अभी कुछ बेहद ही अनोखा होना बाकी है और ‘बिग बॉस’ के फैन्स मेरे साथ 6 हफ्ते के रोमांचक सफर में, मेरे साथ बने रहेंगे । मैं उस शो का होस्ट बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं जिसका मैं बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैं पूरे भारत के सभी दर्शकों के लिए ‘बिग बॉस’ के घर से एक्सक्लूसिव ओटीटी मनोरंजन पेश करने का बेसब्री से इंतजार रहा हूं।”

एंडेमॉल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, “एंडमॉल शाइन इंडिया को वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ का पहला डिजिटल सीजन पेश करते हुए खुशी हो रही है। प्रोडक्शन और कंटेंट के लिहाज से ‘बिग बॉस’ का हर एडिशन और सीजन मनोरंजन के लिए हमेशा कुछ नया करने की कोशिश में लगा रहता है और ‘बिग बॉस ओटीटी’ उससे अलग नहीं है! जैसे-जैसे दर्शकों का दायरा बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेंट को उसकी पसंद के अनुरूप बदलना चाहिये। यह सीजन वूट पर स्ट्रीम होगा और इसे प्लेटफॉर्म और डिजिटल दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। पिछले साल हमने महामारी के बीच ‘बिग बॉस’ की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी की थी, इस बार भी सेट पर सब की सुरक्षा हमारी सबसे पहली प्राथमिकता होगी। एक बार फिर आपके लिए पेश है ‘बिग बॉस’ का एक और अनूठा रूप ।”

उत्साह और रोमांच से भरपूर होने के वादे के साथ, ‘बिग बॉस ओटीटी’ अपनी धमाकेदार कंटेंट स्ट्रै टेजी के जरिये डिजिटल पर एंटरटेनमेंट के लिए एक नया मुकाम स्थापित करेगा । तभी तो कहा जा रहा है “इतना क्रेजी कि टीवी पे तो बैन हो जाएगा।”

डिजिटल एक्सक्लूसिव के रूप में ‘बिग बॉस ओटीटी’ देखिए ऑन्लीर ऑन वूट, शुरू हो रहा 8 अगस्त 2021 से रात 8 बजे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 1 =