28 C
Lucknow
Wednesday, December 1, 2021

वोट डालने गए शिवपाल पर हुई पत्थरबाजी, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली, एजेंसी। इटावा जिले के जसवंतनगर में शिवपाल यादव पर पत्थरबाजी की खबर है। बताया जा रहा है कि जसवंतनगर में जैसे ही शिवपाल वोट डालने के लिए बूथ पर पहुंचे, तभी वहाँ मौजूद भाजपा के लोग हो-हल्ला कर शोर मचाने लगे। सपा के समर्थकों ने जब इस बात का विरोध किया तो बीजेपी समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया।

खबर ये भी है कि शिवपाल को चोट भी लग गई है, और वह बूथ से चले गए हैं। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस मतदान केन्द्र पर पहुंची तो पथराव करने वाले जा चुके थे। वहीं दूसरी तरफ सैफई में वोट डालने पहुंचे सीएम अखिलेश यादव से जब पत्रकारों ने शिवपाल पर हमले का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की अभी जानकारी नहीं है, पता करते हैं।

उधर समाजवादी पार्टी का विवाद मतदान केन्द्रों पर भी देखने को मिल रहा है। शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश गुट वोटिंग केंद्रों पर अलग-अलग नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं शिवपाल के समर्थक सपा प्रत्याशियों के विपक्ष में मतदान कराने की अपील कर रहे हैं । औरेया में शिवपाल के समर्थकों की सक्रियता मतदान केंद्रों पर बढ़ गई है। शिवपाल के लोग सपा के खिलाफ माहौल बनाने में जुटे हैं।

इटावा जिला सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष और शिवपाल यादव के करीबी विश्वनाथ सिंह सेंगर ने अपने समर्थकों के साथ सपा को हराने वाली पार्टियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। अमर उजाला से बातचीत में विश्वनाथ सिंह ने कहा, “हमारे नेता शिवपाल यादव हैं और उनके नेतृत्व में यहां सारे समर्थक उनके ही दिशा-निर्देशों पर काम करते हैं। हमारे लोगों ने निर्णय लिया है कि जो प्रत्याशी सपा को हराएगा, उसे हम साथ देंगे। यहां लड़ाई बीजेपी और बीएसपी के बीच है।”

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply