28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

सड़क पर न्यूड हो गई किन्नर, लोगों के होश उड़े

नई दिल्ली । मेरठ के थाने में किन्नरों के दो पक्षों के बीच हंगामा हो गया। जो इस कदर बढ़ा कि किन्नर कपड़े उतारकर सड़क पर ही शोर-शराबा करने लगे। उनकी इस हरकत को देखकर लोगों ने शर्म से आंखें बंद कर ली। सभी उनकी इस लड़ाई से दूर हो गए। मौके पर पहुंची पुलि
गुलफाम किन्नर शनिवार को चोरी की तहरीर लेकर थाने पहुंचा था। उसका आरोप था कि वह दिल्ली में रहता है। उसने अपने एक साथी किन्नर पर चोरी का आरोप लगाया। गुलफाम का कहना है कि करीब 10 महीने पहले उसका साथी किन्नर उसके पास आया था। उसने मौका पाकर उसके कमरे में रखी ज्यूलरी और नकदी चोरी कर ली। उसके कमरे से करीब 10 लाख रुपए की ज्यूलरी चोरी हुई है।
गुलफाम द्वारा चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की जानकारी जब दूसरे पक्ष को लगी, तो वो भी थाने पहुंच गए। उसने पुलिस को बताया कि जो आरोप उस पर लगाए जा रहे हैं, वो सरासर गलत हैं। दूसरे पक्ष के किन्नर शारदा ने आरोप लगाया कि मामला चोरी का नहीं बल्कि सीमा विवाद का है। उन दोनों के बीच काफी समय से सीमा को लेकर विवाद चल रहा है।

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच थाने में ही कहासुनी शुरू हो गई। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे के साथ न केवल गाली-गलौज की, बल्कि मारपीट पर उतारू हो गए। पुलिस थाने में किन्नरों का झगड़ा देख बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इस दौरान कस्बे के कुछ गणमान्य लोग थाने पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश की। लेकिन काफी समझाने के बाद भी दोनों पक्ष सुलह को राजी नहीं हुए। दोनों पक्षों ने थाने में ही जमकर कहा सुनी हुई।

वहीं इस दौरान एक किन्नर ने अपने कपड़े उतार कर हंगामा शुरू कर दिया। किन्नरों के एक पक्ष ने सड़क पर हंगामा कर जाम लगाने का प्रयास किया। कपड़े उतार कर किन्नर सड़क पर वाहनों पर चढ़कर हंगामा करने लगा। काफी समझाने के बाद भी जब किन्नर नहीं माने तो पुलिस ने लाठी फटकार कर उन्हें खदेड़ा। बाद में पुलिस ने किन्नर गुलफाम और शारदा को को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी एमपी सिंह का कहना है कि दोनों का शांति भंग की आशंका में चालान किया जा रहा है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें