28 C
Lucknow
Sunday, September 26, 2021

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओ को प्रशासन ने किया नज़रबंद

एजाज अली ब्यूरो चीफ न्यूज़ वन इंडिया बहराइच

सैफअली व शफीउल्लाह की रिपोर्ट

◾सपा मुख्या अखिलेश यादव के निर्देश पर जनपद बहराइच की सभी तहसील मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ विशाल धरना प्रदर्शन करके ज्ञापन दिया गया

◾समाजवादी पार्टी द्वारा एक दिवसीय विरोध धरना प्रदर्शन को लेकर प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया ।

◾विरोध प्रदर्शन से पहले ही समाजवादी के कई वरिष्ट नेताओ को किया नज़रबंद सपा नेता अब्दुल मन्नान समेत कई नेताओ को नज़रबंद किये जाने पर सपा कार्येकर्ताओ में आक्रोश ।

◾वरिष्ठ नेताओं को नजरबंद करने के बाद भी बड़ी संख्या में सपा नेता और पार्टी के कायकर्ता करीब 11 बजे पार्टी कार्यालय पहुचे जहा पर जिला अध्यक्ष राम हर्ष यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्येकर्ता सड़क पर आ गये और भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुऐ कलेक्ट्रेट की तरफ जाने लगे इसी बीच आर टी ओ आफिस के पास पुलिस बल ने पहले से ही बेरिकेडिंग कर रखा था ।

◾उक्त प्रदर्शन में आये सपा नेता व कार्येकर्ताओ को संबोधित करते हुऐ जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव ने बीते हुऐ ब्लॉक प्रमुखी व जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की तरफ से एक तरफा कार्यवाही करने वा सत्तापक्ष प्रत्याशियों को विजई कराने का गंभीर आरोप लगाया ।

◾बाद में राज्यपाल महोदया उ०प्र को सम्बंधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को वही पर सौंपा गया।

◾सभी तहसील मुख्यालो पर पुलिस प्रशासन ने काफी संख्या में फोर्स तैनात कर रखी थी ताकि किसी तरह का कोई अराजकता ना फैलने पाए !

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply