28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

सरकार के अच्छे काम और साख को भुनाने पर जोर

अगर प्रोडेक्ट अच्छा हो, तो काम करना आसान हो जाता है। ‘काम बोलता है’ स्लोगन यूं ही नहीं है..। हां, हम लोग विकास के कामों को पेशवर व आधुनिक तरीके से जनता के बीच पहुंचाने में लगे हैं ताकि कम वक्त में संदेश ज्यादा बेहतर तरीके से दिया जा सके। यह कहना है कि समाजवादी पार्टी के वार रूम प्रभारी आशीष यादव का।

सपा दफ्तर से कुछ ही दूरी पर बने जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट भवन के उपरी हिस्से में बने शानदार आफिस में चुनावी युद्ध जैसा ही माहौल है। एक ओर टीवी के मानीटरों पर चल रही न्यूज व व्यूज पर नजर रखी जा रही है तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर विरोधियों के मुद्दों को चिन्हित कर उसका जवाब दिया जा रहा है। 

एक टीम दिन रात रिसर्च के काम में लग कर कंटेंट प्रोवाइड करा रही है। तो कुछ युवा रोजाना के मुद्दे तय करके पार्टी के प्रवक्ताओं व टीवी पैनलिस्ट को बतौर सलाह बता रहे हैं। बुलंदशहर के अंशुमन शर्मा अमेरिका से पढ़ाई करके लौटे और सीएम अखिलेश से प्रभावित होकर उनकी टीम से जुड़ गए हैं। 

वह बताते हैं कि हम लोग हर विधानसभा क्षेत्र का डाटा जुटा कर वहां की सामाजिक स्थिति का अध्ययन करते हैं और इसकी रिपोर्ट से प्रत्याशियों को सहूलियत रहती है। लंबा समय बीबीसी में गुजार चुके व अब बतौर कम्यूनिकेशन एक्सपर्ट आशीष बताते हैं- हमारी यंग टीम अपने-अपने क्षेत्र के एक्सपर्ट हैं और 360 डिग्री कम्यूनिकेशन कैंपेन चला रहे हैं। 

समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र तैयार करने में अहम भूमिका निभाने वाले राम प्रकाश त्रिपाठी बताते हैं कि हम लोगों ने इसे नए कलेवर में पेश करने की कोशिश की है। सूत्र बताते हैं कि सपा कांग्रेस के चुनावी प्रबंधक पीके से भी सलाह मशविरा कर अपने वाररूम को बेहतर करने के लिए प्रेरित कर रही है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें