28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

साइकिल पर सवार हुए बीजेपी नेता एसपी सिंह, भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप!

लखनऊ, शैलेन्द्र कुमार। यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों में नेताओं के आवाजाही जारी है। मंगलवार को इसी क्रम में बीजेपी और बसपा का दामन छोड़ कई बड़े नेता सपा में शामिल हो गए हैं।

कई बड़े नेताओं ने थामा सपा का दामन

पूर्व एमएलसी व बीजेपी नेता एसपी सिंह, निर्देलीय एमएलसी कांती सिंह सहित बसपा के पूर्व एमएलसी विशाल वर्मा ने भी सपा का दामन थाम लिया।इन सभी को सदस्यता दिलाने का काम प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया ।

टिकट देने को बीजेपी मांग रही पैसा

एसपी सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि-“बीजेपी में उन्हें टिकट देने के लिए उनसे बार -बार पैसे मांगे जा रहे हैं और उनके पास पैसे मांगने के 100 रास्ते हैं।उन्होंने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का नाम लेते हुए कहा कि- वह पैसे लाने की बात कह रहे थें।टिकट के लिए पैसे की मांग होने की वज़ह से मैने बीजेपी छोड़ी।उन्होंने कहा कि सपा में पैसे की मांग नहीं होती।अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि- उन्होंने बहुत काम किया है।” सपा में शामिल हुए विशाल वर्मा ने कहा कि-” आने वाले समय में यह प्रदेश की सबसे बड़ी पार्टी होगी और वह सपा की ताकत बढ़ाने आयें हैं । उनके समर्थक एकजुट होकर सपा की बहुमत की सरकार बनाएंगे।अखिलेश की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि- फिलहाल प्रदेश में अखिलेश यादव जैसा कोई भी नेता नहीं है।
उनकी छवि बेहद साफ हैं।”

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें