28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

साउथ की इस फिल्म ने तोड़ डाला ‘दंगल’ का रिकॉर्ड

दिल्ली,एजेंसी । साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी की हालिया रिलीज फिल्म ‘कैदी नंबर 150’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं और सबसे बड़ी बात कि इस फिल्म ने आमिर खान की हालिया ब्लॉकबस्टर ‘दंगल’ के पहले दिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

जहां पहले दिन आमिर की ‘दंगल’ ने 41.19 करोड़ की कमाई की थी वहीं चिरंजीवी की फिल्म ‘कैदी 150’ ने 41.75 करोड़ की कमाई की। इतना ही नहीं चिरंजीवी की इस फिल्म ने यूएस के बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की।

इस फिल्म के जरिए चिरंजीवी ने एक दशक बाद फिल्मी परदे पर वापसी की है और ये वापसी काफी जबरदस्त रही है। खुद क्रिटिक्स ने उनकी इस वापसी को ‘बॉस इज बैक’ कहकर सराहा है।

‘कैदी नंबर 150’ ने पहले दिन की कमाई में ना सिर्फ आमिर की ‘दंगल’ को पीछे छोड़ दिया, बल्कि पांच दिन में ही ये फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर चुकी है। और तो और अब ये फिल्म रजनीकांत की ‘कबाली’ और राजामौली की ‘बाहुबली’ के बाद तीसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसे सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है।

लेकिन सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि चिरंजीवी के तीन दशक से भी ज्यादा लंबे करियर में ये फिल्म उनकी ऐसी फिल्म रही है जिसे सबसे तगड़ी ओपनिंग मिली है। ये फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब कमाई कर रही है।

अब देखना ये होगा कि चिरंजीवी की ये फिल्म और कितने रिकॉर्ड तोड़ती है।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img