28 C
Lucknow
Monday, July 15, 2024

साहब सिंह सैनी -जाति पर मेहरबान थी बसपा सर्कार सपा सरकार में सबको मिल रहा है न्याय

saini

आगरा- प्रदेश के बीज प्रमाणीकरण निगम के चेयरमैन कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त साहब सिंह सैनी ने बसपा पर निशाना साधने के दौरान उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में केवल दलितों की ही सुनवाई होती थी। डीएम तक कांपते थे, लेकिन सपा सरकार में सबको न्याय मिल रहा है। यादवों के खिलाफ भी कार्रवाई हो रही है।

 

साहब सिंह सैनी बीते सोमवार को महात्मा ज्योतिबाराव फुले जयंती समारोह में शिरकत करने आगरा आए थे। मंगलवार को सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सपा सरकार प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा रही है। पूर्व की बसपा सरकार ने विकास का कोई नाम नहीं किया। जनता को न्याय नहीं मिला, केवल दलितों की ही सुनवाई हुई। अब सपा की सरकार में हर वर्ग की बात सुनी जा रही है, उसे न्याय मिल रहा है।

 

भ्रष्टाचार और विकास की धीमी रफ्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तक बसपा सरकार में तैनात अधिकारी ही काम कर रहे हैं, इसलिए व्यवस्था बनाने में समय लग रहा है।

 

साहब सिंह ने बताया कि सरकार की मंशा किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार की है। किसानों के बीज उत्पादन के लिए प्रोत्साहन योजनाएं शुरू की जाएंगी और नियमों को सरल बनाया जाएगा। पत्रकार वार्ता के दौरान शहर अध्यक्ष वाजिद निसार, अनिल रावत, बीनू महाजन, अतुल गर्ग, ऊदल सिंह, धारा सिंह, नीरज यादव आदि मौजूद थे।

 

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें