28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

सिद्धू ने खुद बना ली नई पार्टी?

चंडीगढ़/नई दिल्ली : बीजेपी को चौंकाते हुए राज्य सभा से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू अब एक नई गुगली फेंकी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी झटका देते हुए सिद्धू ने पंजाब विधानसभा चुनाव लिए नया मोर्चा बनाया है। सिद्धू ने इस नए मोर्चे का नाम ‘आवाज-ए-पंजाब’ रखा है। सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने इस बात की पुष्टि की है।

सिद्धूने इस नए मोर्चे का नाम 'आवाज-ए-पंजाब' रखा

सिद्धू ने इस नए मोर्चे का नाम ‘आवाज-ए-पंजाब’ रखा

सिद्धू ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह के साथ मिलकर पंजाब में ‘आवाज-ए-पंजाब’ नाम से यह नया फ्रंट बनाया है। परगट सिंह ने एक फोटो शेयर कर पंजाब में इस नए फ्रंट की जानकारी दी है। इस फ्रंट में विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और उनके भाई बलविंदर सिंह बैंस भी शामिल हैं। परगट और बैंस भाइयों के भी शुरुआत में आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा थी।

सूत्रों का कहना है कि वे पिछले अगस्त से ही पार्टी के संपर्क में थे, पर आम आदमी पार्टी के एक ही परिवार के दो सदस्यों को टिकट न देने वाला नियम उनके पार्टी में आने के आड़े आ रहा था। इस वजह से वह पार्टी में नहीं आ सके।

सिद्धू का यह नया मोर्चा पंजाब में अंदरूनी कलह से जूझ रही आम आदमी पार्टी के लिए नई चुनौती साबित हो सकती है। बता दें कि सिद्धू के पहले आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा थी, लेकिन अब वह पंजाब में केजरीवाल को टक्कर देते दिखाई दे सकते हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें