सीतापुर में झोलाछाप डॉक्टरों का फैला मकड़जाल लोगों की जान से कर रहे खिलवाड़।

 

 सीतापुर-अनूप पाण्डेय/NOI-उत्तरप्रदेश जनपद सीतापुर में झोलाछाप डॉक्टरों का फैला मकड़जाल लोगों की जान से कर रहे खिलवाड़। एक जगह पर रजिस्टर्ड कराकर कई चला रहे नर्सिंग होम ऐसे लोगों पर कब होगी आखिर कार्यवाही कब जागेगा स्वास्थ्य महकमा।

आपको बताते चले सीतापुर जनपद में लगातार झोलाछाप डॉक्टर फल फूल रहे हैं जिससे लोगों की जानें भी जा रही हैं बीते कुछ दिन पूर्व में एक नैपालापुर चौराहे पर महिला का सीजर ऑपरेशन करते हुए मौत हो गई वहीं दूसरी तरफ परसेंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र क्षेत्र में इंजेक्शन लगाने से एक की मौत हो गई 

वहीं महाराज नगर कस्बे में बंगाली डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाने पर युवक की दर्दनाक मौत हो गई अगर देखा जाय तो सीतापुर जनपद में लगातार लोगों की जान से खेल रहे हैं झोलाछाप डॉक्टर ना ही कोई डिग्री है और ना ही रजिस्टर्ड है मगर फिर भी लगातार नर्सिंग होम व पाली क्लीनिक खोलकर लोगों की जान से खिलवाड़ करते नजर आ रहे हैं ।

                       

 आप को बतादे सीतापुर में कुछ ऐसे नर्सिंग होम है जो कि एक जगह पर रजिस्टर्ड कराकर कई जगह पर सेंटर चला रहे हैं जैसे कि जनसेवा नर्सिंग होम जोकि प्रेम नगर में स्थित है उसका दूसरा सेंटर अवध हॉस्पिटल के नाम से इमलिया सुल्तानपुर .  फिर तीसरा पिसावा  में फिर चौथा परसेंडी में महिला द्वारा संचालित कराया जा रहा है ना ही डिग्री है ना ही उसमें कोई डॉक्टर हैं बिना रजिस्टर्ड ऐसे ही 3 हॉस्पिटल संचालित किए जा रहे हैं।

जब इस सम्बन्ध में  मुख्य चिकित्सा अधिकारी मधू गैरोला से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द ही छापा मारकर इन पर कार्यवाही की जाएगी बिना रजिस्टर्ड व मौके पर बिना डॉक्टर के अगर होस्पिटल मिलते है तो तत्काल कार्यवाही होगी..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =