28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

सेन्थिल कुमार ने प्रभास को लेकर कुछ ऐसा कहा कि आप हैरान रह जाएंगे!

नई दिल्ली, एजेंसी। फिल्म ‘बाहुबली’ के जरिए सफलता की नई ऊंचाइयां छूने वाले एक्टर प्रभास की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। उनका स्टारडम अब इस लेवल पर पहुंच चुका है कि उनकी किसी भी रिलीज के महीनों पहले से ही फैंस जश्न मनाना शुरु कर देते हैं। और अब उनके बारे में ‘बाहुबाली’ के डीओपी के के सेन्थिल कुमार ने कुछ ऐसा कहा है कि आप हैरान रह जाएंगे। रविवार को फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्कलूजन’ का म्यूजिक लॉन्च किया गया। इस इवेंट में जब सेन्थिल कुमार से बाहुबली प्रभास के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘प्रभास आज इंडिया के सबसे बड़े स्टार हैं।

'Baahubali' Prabhas is a bigger star than Khans, film will cross 1000 crores

वो किसी भी खान या किसी और स्टार से भी बहुत बड़े हैं। उनकी ये फिल्म शायद पहली फिल्म होगी जो 1000 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी और मुझे बहुत गर्व है कि मैं इस फिल्म से जुड़ा हुआ हूं। प्रभास बहुत ही नम्र स्वभाव के इंसान हैं। इतना सुनते ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरु हो गई और प्रभास के नाम पर लोगों ने खूब चियर किया। वहीं फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली के बारे में सेन्थिल कुमार ने कहा, ‘ राजामौली टॉलीवुड के जेमस कैमरून हैं और जेम्स कैमरून हॉलीवुड के एस एस राजामौली हैं।

बता दें कि फिल्म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट काफी ग्रैंड था जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। राजामौली से लेकर प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा डग्गूबती, सत्यराज और तमन्ना भाटिया इस इवेंट पर जोशीले अंदाज में दिखे। ‘बाहुबली 2: द कन्कलूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी। ये फिल्म ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का सीक्वल है जिसमें सभी को उस सवाल का जवाब भी मिलेगा जिसका सभी को दो सालों से इंतजार था यानि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ?

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply