28 C
Lucknow
Wednesday, July 17, 2024

स्वीट दिखने वाला ये हीरो एक समय ड्रग्स लेने का था आदी

दिल्ली ,एजेंसी । लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो रणबीर कपूर फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने इमेज और लुक को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उनके अफेयर की खबरें भी बहुत रहती हैं। लेकिन अब एक बार फिर अपने नशे की लत के चलते रणबीर सुर्खियों में आ रहे हैं। क्या आपको पता है कि इतना स्वीट दिखने वाला हीरो एक समय ड्रग्स लेने का आदी था। सूत्रों के अनुसार एक समय रणबीर बिना ड्रग्स का सेवन किए कोई काम नहीं कर पाते थे।

आप को यह बता दे की शूटिंग सेट पर सबसे ज्यादा नशा करने वाले बॉलीवुड हीरो की लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले आता है। इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म ‘रॉकस्टार’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने ड्रग्स लिया था। उनका कहना था कि एक सीन की शूटिंग करने में उन्हें बहुत घबराहट हो रही थी। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करें। इसलिए उन्होंने ड्रग्स लिया और फिर वो सीन को सही तरीके से शूट कर पाए।

हर तरफ से बैन हो चुके ड्रग्स भी लिए हैं। रणबीर ने खुद ये कबूल किया था कि उन्होंने स्कूल के दिनों से ही ड्रग्स लेना शुरू किया था और धीरे-धीरे ये उनकी आदत बन गई थी। वो जब भी परेशान होते थे तो ड्रग्स लेते थे। इस नशे ने उकी सेहत को भी खराब कर दिया था। अगर समय रहते वो अपनी इस आदत को नहीं छोड़ते तो आज उनका फिल्मी करियर खराब हो चुका होता।

रणबीर की इस आदत की वजह से पापा ऋषि कपूर भी उनसे बहुत नाराज रहते थे। अक्सर दोनों में इस बात को लेकर विवाद होता था और बातचीत बंद हो जाती थी। हालांकि अब रणबीर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पा चुके हैं। उन्होंने रिहेबिलिटेशन कर अपनी इस बुरी लत से छुटकारा पाया है। रणबीर ने भले ही ड्रग्स छोड़ दिया हो लेकिन वो अब भी चैन स्मोकर हैं। फिल्म के सेट पर वो लगातार कई-कई सिगरेट पी जाते हैं।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें