28 C
Lucknow
Sunday, November 28, 2021

सड़कों पर भीख मांगते दिखे यह स्टार्स!

नई दिल्ली, एजेंसी। बॉलीवुड स्टार्स को सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलो किया जाता है। वे अपनी जिंदगी और प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए अपने जीवन को विलासिता और व्यर्थता में बिताते है। हालांकि उनमें से कुछ अपने धन को बनाए रखने का प्रबंधन नहीं करते हैं और वे जो कुछ भी कमा चुके हैं वह सब खो देते है। ऐसी ही कुछ मशहूर हस्तियां जिनकी पैसो की कमी ने उन्हें सड़कों पर भीख मांगने पर मजबूर कर दिया। आज हम बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्हें भीख मांगे देखा गया।

पैसों की तंगी ने किया भीख मांगने पर मजबूर :

गीतांजलि अपने समय में सफल मॉडल थी, फिल्मों में असफलता मिलने के कारण उन्हें दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते देखा गया। टीवी की अभिनेत्री मिताली शर्मा फिल्मों और टीवी सीरियल में असफल होने के बाद भिखारी और चोर बन गयी, मिताली मानसिक रेहाब सेंटर में भर्ती है। साल 2005 में अभिनेत्री परवीन बाबी ने डिप्रेशन के कारण अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। परवीन बाबी पिछले कई समय से अकेले अपने अपार्टमेंट में रहती थी

अचला सचदेव के अंतिम समय के दौरान उन्हें अपने परिवार और दोस्तों से कोई सहयोग नहीं मिला और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। ए.के हंगल बहुत ही मशहूर अभिनेता थे लेकिन जब वह अस्पताल में भर्ती थे तो उनके पास अस्पताल में हो रहे ट्रीटमेंट को कराने के लिए पैसे नहीं थे और उनकी मृत्यु हो गयी।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply