28 C
Lucknow
Wednesday, December 1, 2021

हम योजना बनाकर काम करते हैं – अखिलेश

लखनऊ,एजेंसी । यूपी चुनाव के चौथे चरण में प्रचार अभियान के तहत अखिलेश यादव आज रायबरेली और अमेठी में सभाएं कर रहे हैं. अखिलेश यादव रायबरेली के ऊंचाहार में सभा को संबोधित कर रहे हैं।

गठबंधन की सरकार बनेगी- अखिलेश

समाजवादी लोग विपरीत हवा में भी साइकिल चला लेते हैं । अगर हवा को रुख साथ हो तब तो साइकिल और तेज चलेगी । अखिलेश यादव ने सभा में आये सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हम योजना बनाकर काम करते हैं। घोषणापत्र में जो भी वादे किये हैं, मौका मिलने पर उसे पूरा करेंगे। जनता से सपा के लिए वोट की अपील करते हुए अखिलेश ने गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिए कहा । उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में गठबंधन की सरकार आने वाली है.उन्होंने कहा कि यूपी में सपा-कांग्रेस का गठबंधन ही सरकार बनाएगा।

इस दौरान अखिलेश ने सपा सरकार की योजनाएं का गुणगान किया। उन्होंने सपा सरकार की डायल 100, महिलाओं के लिए 1090 व अन्य योजनाओं को भी गिनाया। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में बेसहारों को पुलिस का सहारा मिलना शुरू हो गया। इस सरकार में पुलिस वालों में पीड़ितों से तहजीब से बात करना शुरू कर दिया। अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार भेदभाव के साथ काम नहीं करती है। अखिलेश ने नोटबंदी और कालेधन पर पीएम मोदी पर हमले किये. हम और आप मिलकर भ्रष्टाचार से लड़ सकते हैं। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि कितने लोग जेल में गए।

आतंकवाद नहीं ख़त्म हुआ- अखिलेश

अखिलेश ने पीएम पर नोटबंदी के जरिये हमला किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद भी आतंकवाद ख़त्म नही हुआ । सेना के जवान शहीद हो रहे हैं सीमा पर लेकिन सरकार कुछ नही कर पा रही है। पीएम कहते हैं यूपी के लोगों ने गोद ले लिया है। अखिलेश ने कहा कि पीएम रमजान और ईद पर 24 घंटे बिजली देने की बात करते हैं। वाराणसी में हम लोग बिजली देने का काम कर रहे हैं। बीजेपी के नेताओं से मिलकर हमनें काशी को बिजली देने का वादा किया और उसे पूरा किया।

समाजवादी सरकार ने काशी को 24 घंटे बिजली दी है। उन्होंने कहा कि पीएम गंगा मैया की कसम खाकर बोलें कि काशी में बिजली मिलती है कि नहीं। पीएम को घेरते हुए उन्होंने कहा कि दिवाली और रमजान की बात बात में करना, आप पहले काशी की बात करें। उन्होंने कहा कि एक भी काम बीजेपी ने किया हो तो बताएं। बीजेपी ने देश को धोखा देने का काम किया है।

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply