ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड द्वारा ए.एल.एस.एम्बुलेंस के स्टाफ की भर्ती में दी जा रही है अनुभवी ए.एल.एस. कर्मचारियों को प्राथमिकता*

• अनुभवी ईएमटी एवं एम्बुलेंस ड्राइवर कर सकते है 18 जुलाई तक आवेदन
• उत्तर प्रदेश में संचालित होने वाली 250 ए.एल.एस. एम्बुलेंस के स्टाफ के लिए की जा रही है भर्ती लखनऊ : उत्तर प्रदेश की आम जनता की सेवा करने के उद्देश्य से और अपने उच्चतम गुणवत्ता मानकों को बनाये रखते हुए, ज़िकित्ज़ा हैल्थकेयर लिमिटेड द्वारा प्रदेश में जीवन रक्षकों को टीम तैयार की जा रही है जिसके लिए 250 एडवांस्ड लाइफ सपोर्ट (ए.एल.एस.) एम्बुलेंस के लिए अनुभवी स्टाफ की भर्ती प्रक्रिया की जा रही है। ईएमटी और ड्राइवर की भर्ती कंपनी द्वारा की जा रही है। वह आवेदक, जिन्होंने पूर्व में ए.एल.एस.एम्बुलेंस में काम किया हो, उन्हें कंपनी द्वारा प्राथमिकता दी जा रही है। इसकी जानकारी का कंपनी द्वारा एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन और सरकारी विभाग को अवगत कराया गया है।

इच्छुक आवेदक अंतिम तारिख – 18 जुलाई 2021 तक सीधे कंपनी से संपर्क कर के इन पदों के लिए आवेदन दे सकते हैं।

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड के गर्वमेंट बिजनेस के हेड चंदन दत्ता ने कहा, ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड द्वारा जल्द ही उत्तर प्रदेश में ए.एल.एस. एम्बुलेंस सुविधा के संचालन की शुरुआत की जाएगी, जिसके माध्यम से मरीजों को कम सुविधा वाले अस्पतालों से उच्च सुविधा वाले अस्पतालों में जल्द से जल्द निरंतर देखभाल सुनिश्चित करते हुए स्थानांतरित किया जा सकेगा, सभी गुणवत्ता मानकों को ध्यान में रखते हुए। 250 ए.एल.एस. एम्बुलेंस के साथ ज़िकित्ज़ा गंभीर रोगियों के रेफरल सिस्टम को आसानी से हल करने में पूर्ण रूप से सक्षम होगा।

सभी ए.एल.एस. एम्बुलेंस जीवन रक्षक उपकरण जैसे वेंटिलेटर, डिफाइब्रिलेटर, ऑक्सीजन सपोर्ट और अन्य जीवन रक्षक उपकरण और आपातकालीन दवाओं से लैस होंगे। योग्य चिकित्सक और सक्षम टीम की सलाह के तहत निचले अस्पताल से उच्च सुविधाओं वाले अस्पताल में स्थानांतरण करते समय पूरा ध्यान मरीजों को निरंतर देखभाल प्रदान करने पर होगा।

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड अपने एडवांस्ड लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस के माध्यम से गंभीर रोगिओं की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है। ए.एल.एस.एम्बुलेंस में एक प्रशिक्षित ईएमटी के मार्गदर्शन में चिकित्सकीय देखभाल की निरंतरता बनाये रखने की बहुत आवश्यकता होती है। सभी ए.एल.एस. एम्बुलेंस एक प्रशिक्षित टीम द्वारा संचालित की जाएंगी। एम्बुलेंस में मरीज़ को अस्पताल पहुंचने तक सर्वोच्च स्वास्थ्य सुविधा मिले, इसके लिए बेहद ज़रूरी है की हम अपने स्टाफ की भर्ती और उनका प्रशिक्षण ध्यान से करें।

हमारा लक्ष्य है की सभी लाभार्थियों को विश्व स्तरीय सेवा प्रदान करें और इसीलिए भर्ती प्रक्रिया – परीक्षण आधारित है और परिणामों के मूल्यांकन के बाद ही कर्मचारियों का चयन आरएफपी के मानदंडों के अनुसार किया जाता है। भर्ती होने के बाद, और अंततः सेवा शुरू करने के पहले, सभी कर्मचारियों को पुनः प्रशिक्षित किया जाएगा। यह प्रशिक्षण और पुनः प्रशिक्षण आवेदकों के लिए भी लाभकारी है क्यूंकि चयनित कर्मचारियों को प्रतिष्ठित प्रशिक्षण संस्था लाइफसपोर्टर इंस्टिट्यूट ऑफ़ हेल्थ साइंस का एसीएलएस प्रमाण पत्र भी प्रदान किया जायेगा।

प्रशिक्षण की लागत (ईएमटी के लिए 20,000 रुपये और ड्राइवर के लिए 10,000 रुपये) को कम करने के लिए यह मामूली शुल्क, किश्त भुगतान प्रक्रिया से लिया जाएगा। पहला भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से लिया जाएगा। ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड की भर्ती प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता के साथ और किसी भी भर्ती एजेंसियों की नियुक्ति के बिना की जाती है। इसलिए हम सभी पदों के आवेदकों से अनुरोध करते हैं की भर्ती के लिए सीधे ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड से ही संपर्क करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + three =