फ़ीनिक्स प्लासियो एक बार फिर लेकर आया है, ‘द बिग वीकेंड चिल,’ 28 से 30 अगस्त तक चलेगा यह ऑफर

लखनऊ, 26 अगस्त, 2021: एक लंबे वीकेंड को देखते हुए हम सभी उत्साहित है और इस दौरान आराम के साथ-साथ, इस समय को हम सभी अपने जीवन में जीवंतता लाने के उद्देश्य से बिताना चाहते हैं। इसके लिए फीनिक्स पलासियो में ‘बिग वीकेंड चिल’ का आनंद उठाने से बेहतर और कोई तरीका नहीं हो सकता। फ़ीनिक्स पलासियो राजधानी के निवासियों की खरीदारी और मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए पसंदीदा वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।
फ़ीनिक्स पलासियो मॉल में खरीदारी के शौकीनों के लिए ‘द बिग सेल’ में 60% तक की छूट का रोमांचक ऑफ़र लाया हैं। फीनिक्स ने हाल ही में गैंट, द कलेक्टिव, कार्पिसा, रितु कुमार जैसे प्रख्यात ब्रांड यूपी में पहली बार पेश किए हैं ताकि यहाँ खरीदारी करने वालों को सबसे अच्छा अनुभव दिया जा सके।
अपने वीकेंड प्लान में ‘उत्तर भारत के पहले आईनॉक्स मेगाप्लेक्स में नवीनतम बेलबॉटम मूवी’जोड़ना न भूलें। बीते कुछ समय से हम सभी थिएटर में बड़े पर्दे पर फ़िल्म देखने के आनंद और अनुभव को याद कर रहे हैं और यह अपने भीतर के फिल्म प्रेमी को पुनर्जीवित करने का सही समय है। फ़ीनिक्स पलासियो मॉल में आने वाले सभी नंन्हे बच्चों के लिए, फनसिटी में ढेर सारे गेम और सभी गतिविधियाँ करने की सुविधा उपलब्ध हैं। शहर के युवा और वयस्क भी पलासियो में अपना पूरा दिन गुजारने की योजना बना सकते हैं। यहाँ टाइमज़ोन में बॉलिंग और गेमिंग के विकल्प मौजूद हैं। साथ ही सैलून और स्पा में अपने आपको तरोताज़ा करने की सुविधा भी है। साथ ही स्काई ग्लास,लखनऊ की पहली माइक्रोब्रायरी और द बिग ग्रिल के भव्य बारबेक्यू भी उपलब्ध है।
विभन्न ब्रांड्स की खरीदारी और अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस लंबे वीकेंड का आनंद लेने के लिए अपने परिजनों और दोस्तो के संग पलासियो में अपने ‘बिग वीकेंड चिल’ की योजना जरूर बनाएँ।
श्री संजीव सरीन सेंटर डायरेक्टर, फीनिक्स पलासियो ने कहा, “हम इस लंबे सप्ताहांत के दौरान एक सुरक्षित और रोमांचक खरीदारी अनुभव के लिए अपने शॉपर्स का एक बार फिर स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा ध्यान हमेशा अपने ग्राहकों के लिए एक समग्र अनुभव प्रदान करने में रहता है। सिनेमा के उद्घाटन के साथ, एफ एंड बी में नवीनतम परिवर्धन जैसे स्काई ग्लास और बिग ग्रिल के साथ-साथ खरीदारी के लिये द कलेक्टिव, गैंट, अरमानी एक्सचेंज, गैस, सुपरड्राई और मैंगो जैसे फैशन ब्रांड मौजूद हैं।
“वैश्विक महामारी के चलते यहां शॉपिंग करने आने वालों को हर पहलू से सुरक्षित करने के उद्देश्य से मॉल ने अपनी संचालन प्रक्रियाओं और सुरक्षा उपायों में सर्वोत्तम सुरक्षा प्रथा को लागू किया है। हाल ही में मॉल परिसर में किए गए टीकाकरण शिविरों में 1500+से अधिक पलासियो के स्टोर रिटेल स्टाफ और कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है। मॉल नियमित रूप से हर टच-पॉइंट को सैनिटाइज करता है और प्रवेश द्वारों पर विजिटर्स और शॉपर्स के शरीर के तापमान की जांच सुनिश्चित करता है।

मॉल में रियल टाइम कस्टमर डेंसिटी काउंटर, कांटेक्ट लिसि सेवाएं, फ्लोर मार्कर जो मॉल में स्थान -स्थान पर
सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गए हैं। मॉल हाथ को सैनिटाइज करने वाले स्टेशन लगाए गए हैं। पलासियो अपने ग्राहकों को हर परिस्थिति में एक सुरक्षित और तनाव मुक्त अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है।
फीनिक्स पलासियो के विषय में
1.5 मिलियन वर्ग फुट के क्षेत्र में विस्तारित फीनिक्स पलासियो में एक ही छत के नीचे विभिन्न प्रकार के रिटेल, एफएंडबी और मनोरंजन सहित 600 से अधिक ब्रांड स्थापित हैं। फीनिक्स पलासियो पहली बार लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप, होम सेंटर, पैंटालून्स, मार्क्स एंड स्पेंसर जैसे ब्रांड प्रस्तुत कर रहा है। अद्वितीय प्रारूप में एक 10 स्क्रीन वाला आईनॉक्स मेगाप्लेक्स व 60 से अधिक ब्रांड जो पहली बार उत्तर प्रदेश में पेश किए हैं, जिनमें एच एंड एम, अंडर आर्मर, अरमानी एक्सचेंज, सुपरड्राई, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, एल्डो, गैस, अमेरिकन ईगल, मैक इत्यादि जैसे ब्रांड शामिल हैं ।
इसके अलावा मॉल फनसिटी, टाइमज़ोन के माध्यम से रोमांचक मनोरंजन का अनुभव प्रदान करता है, जिसमें दर्शकों का मनोरंजन के लिए बड़े और भव्य संगीत कार्यक्रम आयोजित करने के लिए पलासियो स्क्वायर जैसे विशाल आयोजन स्थल शामिल हैं। फीनिक्स पलासियो शहर का भव्यतम स्थल है जो यूरोपीय शैली के साथ लखनऊ की वास्तुकला और यहां की संस्कृति व विरासत के समागम को प्रस्तुत करता है। गोमती नगर के प्रमुख आवासीय कैचमेंट और आईटी हब के इलाके में स्थित इस शानदार मॉल में छह खुली छत वाले
प्रवेश द्वार, तीन भव्य प्रवेश द्वार, 70 से अधिक विश्व स्तर पर क्यूरेटेड झूमर से सुसज्जित ऊंची मेहराबदार छत, विस्तृत विशाल मार्ग, जो हरे-भरे बागवानी से घिरे हुए हैं। मॉल में आकर्षक संगीत के साथ एक 200 फीट लंबा म्यूजिकल फाउंटेन भी हैं। मॉल सुरुचिपूर्ण ढंग से डिजाइन किए गए अंदरूनी और महलनुमा वास्तुकला के माहौल में खरीददारी का अद्वितीय अनुभव का एक अनुभव प्रदान करता है। फीनिक्स पलासियो न केवल लखनऊ में बल्कि पूरे राज्य में एक प्रतिष्ठित लैंडमार्क के रूप में स्थापित हो चुका है, जिससे ग्राहकों को विश्व स्तरीय खरीदारी, मनोरंजन और एफएनबी अनुभव प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − four =