28 C
Lucknow
Saturday, July 20, 2024

​अनीस मंसूरी के आने से ऐसा लगा जैसे आज भरत का राम से मिलाप हुआ है – नसीमुद्दीन सिद्दीकी    

लखनऊ, मो इरफ़ान शाहिद। पुराने लखनऊ स्थित चौपटिया फौव्वारे वाले चौराहे पर बसपा प्रत्याशी अरमान खान की चुनावी जनसभा को संबोधित करने आये बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन ने यहाँ बीजेपी और सपा पर जमकर हमला बोला। लखनऊ पश्चिम से चुनाव लड़ रहे अरमान खान की चुनावी जनसभा में मौजूदा सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री व पसमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीस मंसूरी व प्रदेश अध्यक्ष वसीम राइनी ने अपने हज़ारों समर्थकों के साथ आज सपा के सभी पदों व मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए बसपा ज्वाइन कर ली। 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने यहाँ जमकर बीजेपी पर हमला बोला मोदी को रोने वाले प्रधानमंत्री और छाती व ताली बजाने वाला प्रधानमंत्री बोला। सिद्दीकी ने आगे कहा कि चुनाव से पहले ही मंदिर मुद्दा, लव जिहाद, तीन तलाक़, बीफ बैन को मुद्दा क्यों? 

मौजूदा सरकार समाजवादी पार्टी को दंगे वाली सरकार बताया और मुज़फ्फरनगर दंगे व डीएसपी जियाउल-हक की क़त्ल का ज़िम्मेदार ठहराया। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने अख़लाक़ हत्त्या कांड भी इस सरकार की नाकामी बतायी। बंधे लफ़्ज़ों में बताया की मुलायम ने खुद अपने बेटे को कहा कि इस समाज के लिए अखिलेश ने कुछ नहीं किया, कहते हुए इशारा किया कि जनता खुद समझ जायेगी। इस सरकार का कांग्रेस से गठबंधन मौजूद सरकार की नाकामी है। नसीमुद्दीन ने आगे कहा कि बसपा का अपना वोट बैंक है और उसको किसी से गठबंधन की ज़रुरत नहीं है। बसपा का वोट कहीं नहीं बटेगा और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।            

अंत में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि अगर इस बार अपने मायावती जी को मुख्यमंत्री बनाया तो मोदी जी यूपी छोड़ कर गुजरात भाग जायेंगे।

Latest news

- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें