28 C
Lucknow
Monday, December 6, 2021

10 बजे तक यूपी चुनाव 2017 में प्रत्याशियों की स्थिति!

नई दिल्ली, एजेंसी । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के सात चरणों के मतदान की प्रक्रिया बुधवार 8 मार्च को संपन्न हुई थी, जिसके तहत शानिवार 11 मार्च को सुबह 8 बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में प्रदेश की प्रमुख सीटों पर सभी दलों के प्रमुख प्रत्याशियों की स्थिति इस प्रकार है।

सुबह 10.00 बजे तक प्रत्याशियों की स्थिति:

फतेहपुर की सभी 6 विधानसभाओं पर बीजेपी आगे, इलाहाबाद शहर दक्षिणी नन्द गोपाल नंदी बीजेपी आगे, बिजनौर के नूरपुर से सपा आगे, सुल्तानपुर:बीजेपी, सदर: बीजेपी, लम्भुआ: बसपा, कादीपुर: बीजेपी, इसौली: आरएलडी, बलिया सिकंदरपुर से बीजेपी के संजय यादव आगे, सपा दूसरे नंबर पर, मेरठ के हस्तिनापुर से बीजेपी के दिनेश खटीक आगे मऊ घोसी से बीजेपी के दारा चौहान, मुहम्मदाबाद से बीजेपी के श्री राम सोनकर, सदर से बसपा के मुख़्तार अंसारी, मधुबन से बसपा के उमेश पांडेय आगे, मथुरा मांट में श्रीकांत शर्मा 10 हजार वोटो से आगे। छाता में बीजेपी 8 हजार से आगे, बल्देव में बीजेपी 5 हजार से आगे गोवर्धन में बीजेपी आगे नोएडा से बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह आगे नोएडा विधान सभा से पंकज सिंह 5071 वोटो से आगे, प्रतापगढ़ के रामपुर ख़ास आराधना मिश्र 500 वोट से आगे।

इलाहाबाद: फाफामऊ से बीजेपी विकर्माजीत मौर्या आगे, बाँदा- सदर विधान सभा से बीजेपी-2500 से आगे बसपा दूसरे स्थान पर अलीगढ़ की कोल विधानसभा से बसपा प्रत्याशी रामकुमार शर्मा ने बनाई बढ़त, इलाहाबाद, दूसरे राउंड में सोरांव अपना दल आगे मऊ की सभी चारों विधानसभा सीट से बीजेपी हुई आगे, किदवई नगर से कांग्रेस प्रत्याशी अजय कपूर 200 वोट से आगे 127 पीलीभीत बीजेपी आगे, 128 वरखेड़ा बीजेपी आगे, 129 पूरनपुर बीजेपी आगे, 130 बीसलपुर आगे।

10.00 बजे तक नकुड़ में स्थिति:

इमरान मसूद (कांग्रेस): 8327, धर्म सिंह सैनी (भाजपा): 6339, नवीन चौधरी (बसपा): 4884 बढ़त: 1988 इमरान मसूद

Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave a Reply