डबल मर्डर में राजधानी पुलिस को मिली बड़ी सफलता,लेकिन…

दीपक ठाकुर:NOI।

बीते दिनों ठाकुरगंज थानाक्षेत्र में जो डबल मर्डर हुआ था उसमें पुलिस को आज सफलता मिलती दिखाई दे रही है।हत्यारोपी शिवम और चिन्ना की पुलिस काफी सरगर्मी से तलाश में जुटी थी क्योंकि सब कुछ सामने होने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नही लग रहा था तो पुलिस पर भी एक दबाव था कि जल्द से जल्द हत्यारोपियों को सलाखों के पीछे डाला जाए और शायद यही वजह भी थी जो इन अपराधियों पर इनाम तक घोषित कर दिया गया था।

अभी एक दिन पहले ही पुलिस ने इसी मामले को लेकर 2 लोगो को गिरफ्तार भी किया था जिनपर आरोपियों को पनाह देने का भी इल्ज़ाम लगा था मगर उसके ठीक एक दिन बाद हत्यारोपी तो मिल गए लेकिन उसमें से एक शिवम नाम का अपराधी मृत अवस्था मे मिला वो शायद ये मान चुका था कि कानून के हाथ उसकी गिरेबान तक पहुंच गए हैं और वो अब बच नही सकता तो सजा के डर से आरोपी शिवम सिंह ने खुद को गोली से उड़ाने में ही अपनी भलाई समझी और अपनी कनपटी पर फायर कर दिया।

वही शिवम की मौत से सहमा दूसरा आरोपी जो शिवम के साथ ही छिपा था उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।दरवाज़े पर पहुंची पुलिस ने शिवम के शव को रात ही में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस टीम ने मुखबिर की पक्की सूचना पर गोमतीनगर के विरामखंड में आरोपियों के ठीहे पर दबिश दी और आरोपी चिन्ना को जीवित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

दबिश टीम में मुख्यरूप से सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ये सफलता प्राप्त की है।
सूत्रों की माने तो पुलिस ने घटना स्थल से वो तमंचा भी बरामद किया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया था।

मौके पर पहुंचे आईजी रेंज सुजीत पांडेय ने डबल मर्डर के खुलासे में जी-तोड़ मेहनत कर रहे एसएसपी और पुलिस के कार्य की सराहना की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.